दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली कांग्रेस: अनिल चौधरी के पदभार ग्रहण के समय दिखी गुटबाजी, नहीं पहुंचे कई सीनियर नेता

बुधवार को दिल्ली कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर अनिल चौधरी ने प्रभार संभाला. इस दौरान हवन-यज्ञ आयोजित किया गया था. लेकिन अरविंदर सिंह लवली, संदीप दीक्षित, राजेश लिलोठिया, देवेंद्र यादव, रमाकांत गोस्वामी सहित कई नेता शामिल नहीं हुए.

By

Published : Mar 18, 2020, 8:27 PM IST

Delhi Ex MLA Anil chaudhri take charge of DPCC president
अनिल चौधरी के पदभार ग्रहण के समय दिखी गुटबाजी

नई दिल्ली: विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद दिल्ली कांग्रेस कमेटी की कमान युवा चेहरों के हाथ में सौंपी गई है. बुधवार को अनिल चौधरी ने दिल्ली कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के तौर पर पदभार संभाला, लेकिन अहम बात यह है कि पार्टी के अंदर की गुटबाजी खुले तौर पर देखने को मिली.

अनिल चौधरी के पदभार ग्रहण के समय दिखी गुटबाजी
हवन यज्ञ में नहीं पहुंचे कई वरिष्ठ नेता
बुधवार को दिल्ली कांग्रेस कमेटी के दफ्तर पर अनिल चौधरी ने प्रभार संभाला. इस दौरान हवन-यज्ञ आयोजित किया गया था. लेकिन अरविंदर सिंह लवली, संदीप दीक्षित, राजेश लिलोठिया, देवेंद्र यादव, रमाकांत गोस्वामी सहित कई नेता शामिल नहीं हुए. जिसके बाद यह साफ तौर पर कहा जा रहा है कि पार्टी में गुटबाजी अभी भी जारी है. युवा चेहरों को आगे लाने से सीनियर लीडर नाराज बताए जा रहे हैं.
अनिल चौधरी के पदभार ग्रहण के समय दिखी गुटबाजी



पार्टी की गुटबाजी को करूंगा दूर: अनिल चौधरी
दिल्ली कांग्रेस कमेटी में लंबे समय से चली आ रही गुटबाजी को खत्म करने पर प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि मेरा मकसद पार्टी की गुटबाजी को दूर करना है और मौजूदा समय में मैं सबको साथ लेकर चल रहा हूं. जो भी मतभेद हैं उनको दूर करने का पूरा प्रयास किया जाएगा. जिससे पार्टी को मजबूती हासिल हो सके. उन्होंने कहा कि पार्टी हाईकमान ने जो जिम्मेदारी मुझे दी है उसमें गुटबाजी को खत्म करना मेरा उद्देश्य है लेकिन मौजूदा स्थिति में कोई कलह नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details