दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

'दिल्ली में नहीं है रहने का ठिकाना तो आइए प्रदेश कांग्रेस दफ्तर, मिलेगी हर सुविधा'

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने एक वीडियो ट्वीट करके कहा है कि आप अगर दिल्ली में फंसे हुए हैं और रात बिताने के लिए कोई साधन नहीं है ? तो आप दिल्ली कांग्रेस दफ़्तर आएं आपका स्वागत है.

By

Published : May 17, 2020, 11:03 AM IST

delhi Congress president said If you stuck in Delhi then come to Congress office
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार

नई दिल्ली: दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष चौधरी अनिल कुमार ने एक अनूठा कदम उठाया है. उन्होंने दीनदयाल उपाध्याय मार्ग पर स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय को शेल्टर होम में तब्दील कर दिया है. ताकि अगर यात्रियों को रात गुजारने के लिए कोई जगह नहीं मिल रही हो, तो वे यहां आकर ठहर सकते हैं.

चौधरी अनिल कुमार ने एक वीडियो ट्वीट करके कहा है कि आप अगर दिल्ली में फंसे हुए हैं और रात बिताने के लिए कोई साधन नहीं है? तो आप दिल्ली कांग्रेस दफ़्तर आएं आपका स्वागत है. हम आपकी मदद करेंगे.

बीते दिनों मीडिया से बात करते हुए अनिल कुमार ने बताया था कि शनिवार से पूरे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय को ही शेल्टर होम में तब्दील कर दिया गया. यहां 50 बेड लगाकर लोगों के ठहरने की व्यवस्था कर दी गई है, ताकि रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने पहुंचे अन्य राज्यों के लोगों को अगर दिल्ली में ठहरने के लिए कोई जगह नहीं मिल पा रही हो, तो वे यहीं पर आकर ठहर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details