दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद के बाद मुख्यमंत्री योगी नोएडा में करेंगे महेश शर्मा के लिए रैली

गाजियाबाद के बाद सीएम योगी गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे, यहां वो गौतम बुद्ध नगर लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के लिए प्रचार करेंगे, उनकी रैली को देखते हुए सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं.

By

Published : Mar 31, 2019, 2:04 PM IST

गाजियाबाद के बाद मुख्यमंत्री योगी नोएडा में करेंगे महेश शर्मा के लिए रैली

नई दिल्ली/नोएडा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम ग्रेटर नोएडा के दादरी बिसाहड़ा गांव में जनसभा को संबोधित करेंगे. सीएम की रैली को देखते हुए ये सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किए गए हैं.

गाजियाबाद के बाद मुख्यमंत्री योगी नोएडा में करेंगे महेश शर्मा के लिए रैली

भाजपा के मिशन 2019 के लिए CM योगी आदित्यनाथ पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. वहीं ग्रेटर नोएडा का बिसाहड़ा गांव जातीय समीकरण से भी बहुत अहम माना जाता है. बिसाहड़ा गांव से गढ़ मुखतेश्वर तक राजपूतों के 60 गांव है. नोएडा में 11 अप्रैल को होने वाले पहले चरण के चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी तरह से कमर कस ली है. सीएम योगी आदित्यनाथ यहां पर जनता को संबोधित करेंगे.

साथ ही गौतम बुद्ध नगर लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा के लिए प्रचार करेंगे. पहले चरण में 11 अप्रैल को गौतम बुध नगर लोकसभा सीट पर वोटिंग होनी है जिसको लेकर लगातार बीजेपी नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. सीएम की सुरक्षा को देखते हुए सुरक्षा को भी कड़ा कर दिया गया है.

भारी संख्या में पुलिस बल और PAC की एक टुकड़ी लगाई गई है. सीएम की रैली को देखने के लिए लोगों की भीड़ जुटना भी शुरू हो गई है. जनसभा में तकरीबन 25000 से ज्यादा लोग के पहुंचने की आशंका जताई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details