दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

खजूर के पैकेट में छुपाकर चेन्नई लाया गया 2 लाख से ज्यादा का सोना, आरोपी अरेस्ट

चेन्नई कस्टम ने कार्गो क्लीयरेंस टर्मिनल पर सोने की स्मगलिंग करने के आरोप में रियाद से आए एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इसके पास से कस्टम अधिकारियों ने 24 कैरेट के दो गोल्ड बार बरामद किए.

By

Published : Nov 6, 2020, 1:41 PM IST

chennai custom arrested one person in smuggling of gold bars
2 लाख से ज्यादा के सोने के साथ आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:चेन्नई कस्टम ने कार्गो क्लीयरेंस टर्मिनल पर सोना स्मगलिंग करने के मामले में रियाद से आए एक शख्स को पकड़ा है. इसके पास से कस्टम अधिकारियों ने 24 कैरेट के दो गोल्ड बार बरामद किए हैं, जिसका वजन 40 ग्राम है.

सोने की स्मगलिंग करने वाला एक आरोपी गिरफ्तार

20-20 ग्राम के दो गोल्ड बार बरामद

दिल्ली से कस्टम प्रवक्ता के अनुसार यह यात्री अपना हाउसहोल्ड का सामान लेकर रियाद से चेन्नई आया था. जिसकी क्लीयरेंस के दौरान कस्टम अधिकारियों को एक कार्टून बॉक्स में कुछ संदिग्ध वस्तु होने का शक हुआ. शक होने पर कस्टम अधिकारियों ने तुरंत कार्टून बॉक्स को खोल कर उसकी जांच की, जिसमें से खजूर के पैकेट से 20-20 ग्राम के दो गोल्ड बार बरामद हुए. जिसकी कीमत 2 लाख 10 हजार रुपये है.

20-20 ग्राम के दो गोल्ड बार बरामद

यात्री से की जा रही पूछताछ

पूछताछ में यात्री सोने के बारे में कस्टम अधिकारियों को कोई जवाब नहीं दे पाया. जिसके बाद कस्टम अधिकारियों ने बरामद हुए सोने को कस्टम एक्ट के सेक्शन-110 के तहत जब्त कर लिया. वहीं कस्टम अधिकारी यात्री से अभी भी इस मामले में आगे की पूछताछ कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details