दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

इसलिए पीएम मोदी को धन्यवाद बोलेंगे दिल्ली के व्यापारी, तैयारी में जुटी BJP

व्यापारी नेताओं और सामान्य व्यापारियों से आह्वान किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए और उन्हें सुनने के लिए वे 19 अप्रैल की शाम 4 बजे तालकटोरा स्टेडियम में पहुंचे.

By

Published : Apr 16, 2019, 12:58 PM IST

तैयारी में जुटी BJP

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद करने के लिए व्यापारियों के सम्मेलन की तैयारियां जोर-शोर से शुरू हो गई हैं. इस सम्मेलन के आयोजन का जिम्मा बीजेपी सांसद विजय गोयल ने लिया है.

इसके लिए उन्होंने अपने सरकारी आवास पर कंट्रोल रूम शुरू किया है. वो प्रतिदिन दिल्ली के अलग-अलग इलाकों के व्यापारियों से चर्चा कर उन्हें जिम्मेदारी सौंप रहे हैं.

दिल्ली के सभी मार्केट एसोसिएशन को सम्मेलन में आने के लिए सर्कुलर जारी किया गया है. व्यापारी नेताओं और सामान्य व्यापारियों से आह्वान किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने के लिए और उन्हें सुनने के लिए वे 19 अप्रैल की शाम 4 बजे तालकटोरा स्टेडियम में पहुंचे.

तैयारी में जुटी BJP

'पेंशन के ऐलान से व्यापारी खुश'
बीजेपी का मानना है कि उसने अपने संकल्प पत्र में राष्ट्रीय व्यापारी कल्याण आयोग और छोटे दुकानदारों को 60 साल की उम्र के बाद जो पेंशन देने की घोषणा की है, उससे व्यापारी समाज में खुश है.

व्यापारियों के साथ बैठक
सम्मेलन को लेकर बीजेपी सांसद विजय गोयल और व्यापारी नेता प्रवीण खंडेलवाल व्यापारियों के बीच में जगह-जगह बैठकर कर रहे हैं. अपने निवास पर व्यापारियों की बुलाई गई बैठक में विजय गोयल ने साफ कहा कि बीजेपी ने संकल्प पत्र में जो ऐलान किया है, वो हवा हवाई नहीं है.

'व्यापारी आयोग का गठन करेंगे'
गोयल का कहना है कि ना तो कांग्रेस केंद्र में बनने वाली है और ना ही आम आदमी पार्टी की या महागठबंधन की सरकार बनने की कोई उम्मीद दिखाई दे रही है. जब चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही सरकार बनेगी तो जाहिर सी बात है वो व्यापारी आयोग का जल्द से जल्द गठन करेंगे.

'हार का दोष ईवीएम पर'
ये देश भर के व्यापारियों के लिए खुशी की बात होगी, इसीलिए प्रधानमंत्री को मंच पर बुलाकर उन्हें इसके लिए अभी से धन्यवाद दिया जाए. विजय गोयल ने कारोबारियों से कहा कि विपक्षी दलों ने अपनी हार स्वीकार कर ली है क्योंकि आने वाले चुनाव में हार का दोष वो अभी से ईवीएम पर मढ़ रहे हैं. उन्होंने व्यापारियों से अपने साथ उत्साहित लोगों को सम्मेलन में लाने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details