दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 9AM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां लॉकडाउन के बीच जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Sep 14, 2020, 9:02 AM IST

big news of delhi
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • आज से शुरू होगा संसद का मानसून सत्र

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू होगा. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रसार के मद्देनजर मानसून सत्र के आयोजन के दौरान विशेष एहतियात बरते जाएंगे. मानसून सत्र 18 दिन यानि एक अक्टूबर तक चलेगा.

  • दिल्ली विधानसभा का मानसून सत्र आज, कोविड-19 के मद्देनजर किए गये सुरक्षा इंतेजाम

विधानसभा का एक दिवसीय मानसून सत्र आज दोपहर 2 बजे से शुरू होगा. इसमें कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए दिल्ली मॉडल पर चर्चा होगी. तो सत्र के दौरान भी सावधानियां बरतने के लिए कई उपाय किए गए हैं.

  • दिल्ली दंगों का मामला: जेएनयू का पूर्व छात्र उमर खालिद गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली दंगों की साजिश रचने के मामले में जेएनयू के पूर्व छात्र उमर खालिद को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी यूएपीए एक्ट के तहत की गई है

  • दिल्ली में कोरोना: 24 घंटे में सामने आए 4235 केस, 29 मरीजों की मौत

राजधानी दिल्ली में कोरोना संक्रमण की दर 10.2 फीसदी हो गई है, वहीं रिकवरी रेट घटकर 84 फीसदी हो चुकी है, जबकि सक्रिय मरीजों की दर 13.2 फीसदी हो गई है

  • 'लोकतंत्र के लिए खड़े होने वालों को सजा कबूल करनी पड़ती है, हम भी तैयार हैं'

दिल्ली दंगे की जांच से जुड़ी दिल्ली पुलिस की एक सप्लीमेंट्री चार्जशीट में स्वराज इंडिया प्रमुख योगेंद्र यादव का नाम सामने आया है.बताया जा रहा है कि किसी अन्य आरोपी ने पूछताछ में योगेंद्र यादव का जिक्र किया था.

  • दिल्ली: कोरोना काल में महंगी हुई सब्जियां, आलू से सस्ता बिक रहा है सेब

कोरोना काल में जहां लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं. हर चीज अपने दाम से बढ़कर मिल रही है. वहीं फलों के राजा और लोगों को बीमारियों से दूर रखने वाले सेब के दामों में गिरावट आई है.

  • विधायक महेंद्र गोयल के खिलाफ महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने को लेकर केस दर्ज

बुध विहार थाना पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. आपराधिक घटनाओं को लेकर विधायक लोगों के साथ मिलकर प्रदर्शन कर रहे थे.

  • 5 लाख के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच ने दबोचा, लड़कियों के यौन शोषण का है आरोप

अंतरराज्यीय सेल क्राइम ब्रांच की टीम ने 5 लाख रुपये के इनामी बदमाश धवल त्रिवेदी को हिमाचल के सोलन जिले से गिरफ्तार किया है. मुंबई सीबीआई द्वारा धवल की गिरफ्तारी पर 5 लाख का इनाम घोषित था

  • हुक्का बार पर गाजियाबाद पुलिस की रेड!, 3 दिन में 75 से ज्यादा लड़के-लड़कियां पकड़े

गाजियाबाद जिले के इंदिरापुरम थाना इलाके नीति खंड में पुलिस ने हुक्का बार पर छापा मारकर 15 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

  • फतेहपुर बेरी में शराब तस्कर गिरफ्तार, कई बोतलें भी बरामद

साउथ दिल्ली की फतेहपुर बेरी थाने की पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय शराब सप्लायर को गिरफ्तार किया है. आरोपी सोनू के पास से एक लग्जरी कार भी बरामद की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details