दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संसद के बाहर कृषि कानून के खिलाफ सांसदों ने किया विरोध-प्रदर्शन, दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 7 PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, बारिश के कारण कहां-कहां हुआ जलभराव और किन मार्गों में लगा जाम. किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Jul 19, 2021, 6:58 PM IST

Big news of delhi till 7 PM
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें

  • दिल्ली में बारिश ने मचायी तबाही, कई इलाके जलमग्न

राजधानी दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में भारी बारिश का दौर लगातार जारी है. कई इलाकों में जलभराव की समस्या हो गई है, तो कई इलाकों में ट्रैफिक कंजेशन की समस्या. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों का हाल जानने के लिए देखिए ये रिपोर्ट.

  • संसद के बाहर कृषि कानून के खिलाफ सांसदों ने किया विरोध-प्रदर्शन

संसद का मानसून सत्र आज से शुरू होते ही किसानों से समर्थन में संसद के बाहर कृषि कानून के खिलाफ सांसदों ने विरोध-प्रदर्शन किया. शिरोमणी अकाली दल के सांसदों और नेताओं ने विरोध-प्रदर्शन किया. उनके समर्थन में बसपा के सांसद और नेता भी विरोध-प्रदर्शन में शामिल हुए.

  • नाबालिक बेटे के साथ अश्लील वीडियो बनाने पर DCW का एक्शन, दिल्ली पुलिस को FIR दर्ज करने के लिए भेजा नोटिस

दिल्ली महिला आयोग ने पुलिस को नोटिस भेजकर बच्चे साथ अश्लील डांस कर, सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाली महिला के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

  • प्रताप नगर निवासी घरों के बाहर लगा रहे "मकान बिकाऊ है" के पोस्टर, जानिए आखिर क्या है मामला

गाजियाबाद के प्रताप नगर (Pratap Nagar) क्षेत्र के रहने वाले लोग मकान बेचकर कहीं और जाना चाहते हैं. क्षेत्र के लोगों ने मकानों के बाहर "मकान बिकाऊ है" (House for sale) के पोस्टर लगा रखे हैं. जानिए आखिर क्या है पूरा मामला...

  • दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश, जलभराव और जाम की समस्या से बिगड़े हालात

आज राजधानी दिल्ली के भी अलग-अलग भागों में बारिश हो रही है. दिल्ली के जनपथ रोड और फिरोजशाह रोड पर हो रही बारिश का वीडियो सामने आया है.

  • Delhi Metro : देश का पहला मेट्रो हाल्ट स्टेशन जल्द होगा तैयार, ग्रीन-पिंक लाइन पर होगा इंटरचेंज

दिल्ली की मेट्रो में सफर करने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. पिंक एवं ग्रीन लाइन (Pink And Green Line) को जोड़ने के लिए Punjabi Bagh में बन रहा हाल्ट स्टेशन जल्द तैयार हो जाएगा. इससे ग्रीन-पिंक लाइन पर इंटरचेंज होगा. फिलहाल निर्माण कार्य के चलते मेट्रो का नया टाइम टेबल जारी हुआ है.

  • बारिश में कीचड़ बना काल, बचाने गए दूसरे युवक की भी गई जान

कीचड़ में पैर फिसलने से एक युवक तालाब में गिर गया. उसे बचाने के लिए दूसरा युवक भी तालाब में कूद गया. बारिश इतनी तेज थी कि दोनों जिंदा बाहर नहीं निकल पाए. लोगों की मदद से युवकों को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

  • दिल्ली में भारी बारिश: ड्रेनेज सिस्टम को लेकर सीएम और एलजी ने की समीक्षा बैठक

दिल्ली में भारी बारिश हो रही है और कई जगह जलजमाव की समस्या भी उत्पन्न हो गई है. इसी बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने पीडब्ल्यूडी, एमसीडी और दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ आज ड्रेनेज सिस्टम को लेकर समीक्षा बैठक की है.

  • मंत्रियों-पत्रकारों के फोन हैक करने का दावा, सरकार ने जासूसी की खबरों को बताया निराधार

भारत के सैकड़ों मोबाइल नंबर हैक कर जासूसी की गई. ये दावा एक मीडिया रिपोर्ट में किया गया है. आरोप है कि इजराइल के सॉफ्टवेयर पेगासस साफ्टवेयर के जरिए भारत के नेताओं, पत्रकारों और अन्य के फोन हैक किए गए. हालांकि भारत सरकार ने इन दावों को निराधार बताया है. पढ़ें पूरी खबर.

ABOUT THE AUTHOR

...view details