दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 3 PM

देश की राजधानी दिल्ली में अब तक क्या रही सुर्खियां, कहां-कहां मिले सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव, कहां हुई कोरोना से मौत, कहां लॉकडाउन के बीच जारी है अपराध और किन मुद्दों पर जारी है सियासत. जानिए एक नजर में...

By

Published : Oct 19, 2020, 3:03 PM IST

big news of delhi till 3 PM
दिल्ली की 10 बड़ी खबरें @ 3 PM

  • मैसूर विवि प्राचीन भारत की समृद्ध शिक्षा व्यवस्था का प्रमुख केंद्र : पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मैसूर विश्वविद्यालय के कार्यक्रम को संबोधित किया. प्रधानमंत्री मैसूर विवि के शताब्दी दीक्षांत समारोह में प्रधानमंत्री ने मुख्य भाषण दिया.

  • मध्यप्रदेश : कमलनाथ की टिप्पणी पर शिवराज-सिंधिया का मौन उपवास

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के इमरती देवी को लेकर दिए बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज दो घंटे के मौन व्रत पर हैं.

  • डीयू: दूसरी कट ऑफ के तहत दाखिला शुरू

दिल्ली विश्वविद्यालय में दूसरी कट ऑफ के तहत दाखिला प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक छात्र कट ऑफ के मुताबिक कॉलेज का चयन कर 21 अक्टूबर शाम 5 बजे तक एडमिशन ले सकेंगे.

  • आज चन्द्र घंटा के रूप में हो रही मां दुर्गे की पूजा

दिल्ली में करोना महामारी के बीच नवरात्रि बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. इस दौरान कोरोना महामारी को देखते हुए मंदिरों में सोशल डिस्टेंसिंग सहित कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जा रहा है.

  • निगम चुनाव को लेकर BJP नेता चंदा नेगी का बयान, बूथ लेवल पर कर रहे काम

दिल्ली में धीरे-धीरे नगर निगम के चुनाव करीब आ रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी में पिछले 10 सालों से सक्रिय और पर्वतीय प्रकोष्ठ बीजेपी सह संयोजिका चंदा नेगी ने ईटीवी भारत से बात करते हुए कहा है कि दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बेहतर काम कर रहे हैं.

  • गाजियाबाद: बीजेपी विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने बंद कराई मीट की दुकान, वीडियो वायरल

लोनी इलाके से बीजेपी के विधायक नंदकिशोर गुर्जर ने पूजा कॉलोनी इलाके में मीट की दुकानों को बंद कराया. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

  • NDMC ने तेज किया कोरोना के खिलाफ अभियान

दिल्ली नगरपालिका परिषद ने त्योहारों को देखते हुए सैनिटाइजेशन अभियान को एक बार फिर तेज कर दिया है. जिसके चलते बाजारों, सरकारी और प्राइवेट संस्थानों में सैनिटाइजेशन किया गया.

  • बैंकों में नहीं हो रहा कोरोना गाइडलाइन का पालन

दिल्ली में कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. इसके बाद भी लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे हैं. बैंकों में आने वाले ग्राहक एक दूसरे से सटकर खड़े हो रहे हैं. जिससे संक्रमण का खतरा बना हुआ है. इस मामले में ईटीवी भारत ने एसडीएम से बात की.

  • नजफगढ़: वोट लेने के लिए बार-बार खोदी जाती हैं गलियां

दिल्ली के नजफगढ़ स्थित रोशन गार्डन इलाके में चुनाव को देखते हुए गलियां खोद तो दी जाती हैं. लेकिन उसे वापस भरवाया नहीं जाता है. जिससे यहां रहने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

  • वसंतकुंज: 6 महीने से सील पड़ी सड़क लोगों के लिए बढ़ा रही परेशानी

दक्षिणी दिल्ली के वसंतकुंज की मुख्य सड़क बीते 6 महीने से बेरिकेडिंग से सील होने के कारण आम लोगों की परेशानी बढ़ गई है. राहगीरों को इस सड़क के सील होने से करीब 2-3 किलोमीटर ज्यादा सफर तय करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details