दिल्ली

delhi

हथियारों से लैस युवकों ने महिला समेत परिवार के आठ लोगों को पीटकर किया घायल

By

Published : Jul 26, 2023, 9:29 PM IST

नोएडा में कुछ युवकों ने एक परिवार के आठ लोगों पीटकर घायल कर दिया है. पीड़ितों के अनुसार लगभग 20 युवकों ने उन पर हमला कर दिया. इसमें दो की हालत गंभीर है. पीड़ितों के परिजन ने मामले की शिकायत सेक्टर-63 थाने की पुलिस से की है. फिलहाल मारपीट के कारण के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में बुधवार को धारदार हथियारों से लैस युवकों ने महिला समेत एक ही परिवार के आठ लोगों को पीटकर लहूलुहान कर दिया. घायलों में दो की हालत गंभीर है. घायलों का एक निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है. पीड़ितों के परिजन ने मामले की शिकायत सेक्टर-63 थाने की पुलिस से की है.

पीड़ित राशिद ने बताया कि वह कबाड़ी का काम करते हैं. दो लड़के बाइक पर आए और उन्होंने छोटे भाई अदनान को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. यह देखकर आसपास के लोगों ने उसे बचाया तो दोनों आरोपी धमकी देते हुए बाइक छोड़कर भाग गए. इस दौरान परिवार के लोग घायल अदनान को अस्पताल ले जाने की तैयारी ही कर रहे थे, तभी रिंकू, विकास उर्फ गुड्डू, सुरजीत दुबे और 20 अज्ञात लोग लाठी-डंडे, सरिया, रॉड, चाकू और तलवारों से लैस होकर आए और हमला बोल दिया.

इसमें राशिद के अलावा उसके भाई नासिर, साजिद, अदनान, चाचा फारुख, अम्मी व चाची, चाचा का लड़का नाजिम को चोट आई हैं. शोर और चीख पुकार सुनकर जबतक आसपास के लोग मौके पर पहुंचे आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो चुके थे. घायलों ने बताया कि जिस समय घटना हुई कुछ पुलिसकर्मी घटनास्थल के पास ही गश्त कर रहे थे. उन्होंने एक आरोपी को पकड भी लिया है. फारुख और नासिर की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों के सिर सहित शरीर के अन्य हिस्से में चोट आई है.

इसे भी पढ़ें:Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में चोरी के इल्जाम में 23 वर्षीय युवती की पीट-पीटकर हत्या

थाना सेक्टर 63 के प्रभारी निरीक्षक अमित मान ने बताया कि तीन नामजद और 15 से 20 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस मारपीट के घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाल रही है. पुलिस ने घटना में शामिल कई आरोपियों की पहचान करने का दावा किया है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. मारपीट के कारणों की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:Delhi Murder: जहांगीरपुरी में दो समुदायों के बीच विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या, इलाके में तनाव

ABOUT THE AUTHOR

...view details