दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लाल किले के पीछे पार्क में 26 साल की युवती से दुष्कर्म, आरोपी हुआ गिरफ्तार

दिल्ली के लाल किले के पीछे रिंग रोड स्थित पार्क में 26 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह वारदात ऐसे समय पर सामने आई है जब स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर लाल किला के चारों तरफ भारी सुरक्षा बल तैनात है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 28, 2020, 10:27 AM IST

26 year old woman raped behind red fort accused arrested in delhi
लाल किले के पीछे 26 साल की युवती के साथ हुआ दुष्कर्म

नई दिल्ली:लाल किले के पीछे रिंग रोड स्थित दिल्ली चलो पार्क में एक युवती से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात ऐसे समय में हुई है, जब यहां चप्पे-चप्पे पर कड़ी सुरक्षा का दावा किया जा रहा है. पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है. वहीं आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

लाल किले के पीछे 26 साल की युवती के साथ हुआ दुष्कर्म

चाकू दिखाकर किया दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार, 26 वर्षीय युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. छह महीने पहले वह नौकरी की तलाश में दिल्ली आई थी. यहां उसे नौकरी नहीं मिली. इसके चलते वह लाल किले के पास फुटपाथ पर ही रहने लगी. दोपहर वह दिल्ली चलो पार्क में बैठी हुई थी. उसी दौरान वहां पर एक युवक आया, जिसे वह पहले से जानती है. आरोप है कि चाकू दिखाकर उस शख्स ने युवती के साथ दुष्कर्म किया. उसके कपड़े भी आरोपी ने फाड़ दिए. वारदात के बाद उसे पार्क में छोड़कर आरोपी फरार हो गया.



पुलिसकर्मी ने दी थाने को जानकारी


कुछ देर बाद जब पीड़िता को होश आया तो वह पास में पानी से अपने शरीर पर लगे खून को धोने लगी. उसी समय वहां एक पुलिसकर्मी गश्त करते हुए पहुंचा. उसने जब पीड़िता से बातचीत की तो पूरी वारदात का खुलासा हुआ. उसने मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी. कोतवाली पुलिस ने सबसे पहले पीड़िता को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया. इस बाबत दुष्कर्म का मामला थाने में दर्ज किया गया.




एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा


पुलिस ने पीड़िता से मिली जानकारी पर आरोपी का स्कैच बनवाया. इसकी मदद से आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे आज अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा. आरोपी के पास भी रहने का कोई ठिकाना नहीं है. वह लाल किले के आसपास ही घूमता रहता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details