दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शोक में देश, जश्न में डूबा गाजियाबाद निगम! डांसरों के ठुमके पर जमकर थिरके कर्मचारी

गोवा के मुख्यमंत्री रहे मनोहर पर्रिकर के निधन पर देश में शोक की लहर है. वहीं गाजियाबाद में सभी मर्यादाओं को ताक पर रख कर बार डांसर के ठुमके लगवाए गए.

By

Published : Mar 18, 2019, 7:32 PM IST

शोक में देश, जश्न में निगम !

नई दिल्ली/गाज़ियाबाद:नगर निगम में सोमवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें जमकर ठुमके लगाए गए. समारोह में बकायदा बार डांसरों को बुलाया गया और डांस करवाया गया. कार्यक्रम में मीडिया को आमंत्रित नहीं किया गया था, लेकिन फिर भी समारोह का वीडियो वायरल हो गया.

शोक में देश, जश्न में निगम !

स्टेज पर ना सिर्फ ठुमके लगाती लड़कियों को देखा जा सकता है. बल्कि स्टेज और उसके आसपास अन्य नगर निगम के कर्मचारियों और यूनियन के लोगों को भी ठमके लगाते हुए देखा जा सकता है.

शोक में देश, जश्न में निगम !
मनोहर पर्रिकर के निधन के बाद पूरे देश के सभी विभागों में सोमवार को शोक दिवस घोषित किया गया. लेकिन गाजियाबाद नगर निगम में शोक की बजाय उत्सव मनता रहा. शोक की जगह नगर निगम में इस तरह का जश्न कहीं ना कहीं इंसानियात को शर्मसार करता है. वहीं नगर आयुक्त दिनेश चंद का कहना है कि वह कार्यक्रम में उस समय मौजूद नहीं थे जिस समय यह सब हुआ. मेयर ने भी अपनी कार्यक्रम में मौजूदगी से इनकार किया.

मामले की होगी जांच
नगर आयुक्त ने कहा है कि वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच पड़ताल की जाएगी. बताया यह जा रहा है कि कर्मचारी यूनियन ने यह कार्यक्रम आयोजित किया था. इसका सरकारी तौर पर कोई लेना देना नहीं था. यह हैरत अंगेज़ बात है कि नगर निगम के परिसर में इस तरह का कार्यक्रम का आयोजन हुआ और नगर निगम के अधिकारियों को मामले की खबर भी नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details