दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पति ने पहले बेलन से पीटा फिर गला दबाकर ली पत्नी की जान, हुआ फरार

राजधानी दिल्ली से रविवार दोपहर एक ऐसा मामला सामने आया है, जो आपके होश उड़ा देगा. दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में एक शख्स ने पहले अपनी पत्नी को बेलन से बुरी तरह से पीटा. इतना ही नहीं, उसका दिल नहीं भरा तो उसने पत्नी का गला घोंट दिया. पति मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने तलाशी शुरू कर दी है.

By

Published : May 18, 2020, 4:20 PM IST

husband beat his wife with rammer later killed her by strangling
पति ने बेरहमी से की अपनी पत्नी की हत्या

नई दिल्ली: लॉकडाउन के बीच पति-पत्नी के बीच घरेलू विवादों के मामले बढ़ते जा रहे हैं. इसी बीच रविवार दोपहर को हर्ष विहार के अंतर्गत सबोली इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी को पहले बेलन से बुरी तरीके से पीटा और बाद में उसे उठाकर पटक दिया. इसके बाद आरोपी ने गला घोटकर पत्नी की हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

पति ने बेरहमी से पत्नि की गला दबाकर की हत्या

पहले पति से थे 4 बच्चे

आरोपी अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. मृतका की पहचान सायमा (32) के रूप में हुई है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी पति आफताब की तलाशी शरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक सायमा के पहले पति बबलू से चार बच्चे हैं. बबलू की सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

दोनों का अक्सर होता था झगड़ा

डेढ़ साल पहले सायमा ने आफताब नामक शख्स से दूसरी शादी कर ली थी. आफताब मजदूरी का काम करता था. आरोप है कि बबलू की मौत के बाद कई लाख रुपये मुआवजे के सायमा को मिले थे. उसकी वजह से ही आफताब ने उससे शादी की थी. शादी के बाद से ही आफताब अपनी पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था. इसी बात पर दोनों का झगड़ा अक्सर होता था. रविवार दोपहर को परिवार घर पर मौजूद था. इस बीच आफताब का सायमा से झगड़ा हो गया.

बच्चों के सामने सायमा को पीटा

आरोप है कि आफताब ने बच्चों के सामने सायमा को बेलन से बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया. इसके बाद आरोपी ने सायमा को उठाकर पटक दिया. सायमा बेहोश हो गई तो आरोपी ने गला घोटकर उसकी हत्या कर दी.

मां कर रही फांसी की मांग

वहीं आफताब की मां अपने बेटे से बेहद परेशान थी और अब अपने बेटे के लिए कानून से फांसी की सजा की मांग कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी अस्पताल भेज दिया है. और पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आफताब की तलाशी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details