दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 26, 2019, 2:30 PM IST

ETV Bharat / state

PM की अपील का असर, सफाई में जुटे लोग..BJP नेता ने बांटे डस्टबिन

सफाई को लेकर हाल में की गई प्रधानमंत्री मोदी की अपील रंग लाती दिख रही है और इसके लिए भाजपा नेताओं से लेकर स्थानीय लोग भी आगे आते दिख रहे हैं.

BJP leader on cleanliness campaign after PM's appeal
पीएम की अपील के बाद स्वच्छता अभियान पर बीजेपी

नई दिल्ली: 22 दिसंबर को रामलीला मैदान में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने वहां आए लोगों से स्वच्छता की अपील की थी. प्रधानमंत्री की अपील अब जमीन पर रंग ला रही है. बीजेपी नेताओं के साथ-साथ स्थानीय लोग भी अब अपने आस-पड़ोस में साफ-सफाई के लिए सामने आ रहे हैं.

पीएम की अपील के बाद स्वच्छता अभियान पर बीजेपी

लक्ष्मीनगर में सफाई अभियान
लक्ष्मी नगर विधानसभा के पांडव नगर में दिल्ली प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा के प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह ने गुरुवार सुबह सफाई अभियान चलाया. इस अभियान में उनके साथ स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ-साथ बड़ी संख्या में स्थानीय लोग भी शामिल हुए. इन सभी ने कई गलियों की सफाई की व डस्टबिन में कूड़े उठाएं.

डस्टबिन का वितरण

डस्टबिन का वितरण
इस सफाई अभियान की खास बात यह रही कि दिनेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कई स्थानीय लोगों को डस्टबिन भी दिया, जिसे वे अपने घर के सामने रख सकें और जगह को साफ सुथरा रखें. इस दौरान सभी ने स्वच्छता को लेकर प्रण भी लिया कि वे खुद भी सफाई को लेकर सजग रहेंगे.

नैतिक जिम्मेदारी है सफाई
इसे लेकर ईटीवी भारत से बातचीत में दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने 22 दिसंबर को जो अपील की थी, उसके साथ खड़े होना न सिर्फ हम सब की नैतिक जिम्मेदारी है, बल्कि वर्तमान की जरूरत भी है. उन्होंने यह भी कहा कि वे लोगों से भी स्वच्छता के लिए आगे आने की अपील कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details