दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

Delhi Crime: आनंद पर्वत थाना पुलिस ने ऑपरेशन विराम के तहत दो ऑटो लिफ्टर्स को दबोचा

आनंद पर्वत थाना पुलिस ने ऑपरेशन विराम के तहत दो ऑटो लिफ्टर्स को धर दबोचा है. उनकी गिरफ्तारी से एक दर्जन से ज्यादा मामलों का खुलासा करने का दावा किया गया है.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Oct 6, 2023, 12:56 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:सेंट्रल डिस्ट्रिक्ट के आनंद पर्वत थाने की पुलिस टीम ने ऑपरेशन विराम के तहत दो ऑटो लिफ्टर्स को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी की 12 स्कूटी के अलावा दो मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं. गिरफ्तार ऑटो लिफ्टर्स की पहचान गौतम मलिक और उसके दोस्त ऋतिक के रूप में हुई है. दोनों नेहरू नगर और सुल्तानपुरी के रहने वाले हैं.

डीसीपी संजय सेन के अनुसार इन ऑटो लिफ्टर्स की गिरफ्तारी से एक दर्जन से ज्यादा मामलों का खुलासा किया गया है. पूछताछ में पता चला कि ये दोनों बेरोजगार थे और पैसे की चाहत में पहले चोरी, ऑटो लिफ्टिंग और स्नैनिंग की वारदात को अंजाम देने लगे. आरोपी गौतम मलिक का पिता भी दिल्ली पुलिस का घोषित बेड करेक्टर है.

ये भी पढ़ें: द्वारका AATS ने दो शातिर ऑटो लिफ्टर्स को गिरफ्तार करके चोरी के 10 वाहन बरामद किए

इनकी गिरफ्तारी से आनंद पर्वत, पटेल नगर, नारायणा, रणजीत नगर, सदर बाजार, मॉडल टाउन, वेलकम थानों के मामलों का खुलासा हुआ है. ये दोनों एक स्कूटी से सराय रोहिल्ला की तरफ जा रहे थे. पुलिस टीम ने वहां पर ट्रैप लगा रखा था और उनको दबोच लिया. स्कूटी की जांच की गई तो पता चला कि वह चोरी की है.

जब इनसे पूछताछ की गई तो एक-एक करके 11 और स्कूटी के अलावा दो मोटरसाइकिलें बरामद की गईं. गौतम ने पुलिस को बताया कि स्कूटी से उसे स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देकर भागने में आसानी होती थी, इसलिए वह ज्यादा स्कूटी चोरी करता था. दोनों आरोपियों से पूछताछ के बाद पुलिस को उम्मीद है कि और भी मामलों के बारे में पता चल सकेगा. चोरी की स्कूटीज और मोटरसाइकिल से उन्होंने स्नैचिंग की कितनी वारदात को अंजाम दिया है, इस बार में पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें: Delhi Crime: पत्नी की जरूरतें पूरी करने के लिए चुराने लगा टू-व्हीलर्स से पेट्रोल और बैट्री, दो ऑटो लिफ्टर्स गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details