दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Australian Open : रुबलेव और बेरेटिनी पहुंचे तीसरे दौर में

विश्व के आठवें नम्बर के खिलाड़ी रुबलेव ने ब्राजील के थिएगो मोंटेइरो को दो घंटे आठ मिनट तक चले मुकाबले में लगातार सेटों में 6-4, 6-4, 7-6 से पराजित किया.

By

Published : Feb 11, 2021, 4:38 PM IST

Rublev
Rublev

मेलबर्न :रूस के आंद्रे रुबलेव और इटली के मातेओ बेरेटिनी गुरुवार को अपने-अपने मुकाबले जीतकर वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम-ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में पहुंच गए.

टूर्नामेंट की आधिकारिक वेबसाइट-एयूएसओपन डॉट कॉम के अनुसार, विश्व के आठवें नम्बर के खिलाड़ी रुबलेव ने ब्राजील के थिएगो मोंटेइरो को दो घंटे आठ मिनट तक चले मुकाबले में लगातार सेटों में 6-4, 6-4, 7-6 से पराजित किया और तीसरे राउंड में जगह बनायी. रुबलेव का अगले दौर में स्पेन के फेलिसिआनो लोपेज से मुकाबला होगा.

आंद्रे रुबलेव

रुबलेव ने मुकाबले में 16 एस लगाए जबकि मोंटेइरो ने 10 एस लगाए. रुसी खिलाड़ी ने मैच में 45 और मोंटेइरो ने 25 विनर्स लगाए. रुबलेव ने 37 बेजां भूलें की जबकि मोंटेइरो ने 35 बेजां भूलें की.

पुरुषों में विश्व के 10वें नम्बर के खिलाड़ी बेरेटिनी ने चेक गणराज्य के तोमास मचाक को दो घंटे 39 मिनट में 6-3, 6-2, 4-6, 6-3 से हराया और तीसरे दौर में प्रवेश किया.

बेरेटिनी ने मुकाबले में 19 एस लगाए जबकि मचाक ने नौ एस लगाए. बेरेटिनी का तीसरे राउंड में रूस के कारेन काचानोव से मुकाबला होगा जिन्होंने दूसरे दौर में लिथुआनिया के रिकॉर्डस बेरांकिस को लगातार सेटों में 6-2, 6-4, 6-4 से हराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details