दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 11, 2020, 11:13 PM IST

ETV Bharat / sports

एश्ले बार्टी ने रोजर फेडरर के वॉली चैलेंज को किया स्वीकार

बार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा, "ब्रिक वाल, गोल्फ बॉल, तकनीकी बैट और फॉरहैंड वाली. सर डोनाल्ड से प्रेरित. हर किसी को ईस्टर मुबारक. घरों में ही रहें."

Ashleigh Barty
Ashleigh Barty

सिडनी: दुनिया की नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने रोजर फेडरर के वॉली (टेनिस के खेल में लगाई जाने वाली शॉट) चैलेंज को फॉरहैंड से पूरा करने की कोशिश की है. दिलचस्प बात यह है कि बार्टी ने इस चैलेंज को क्रिकेट बॉल से ही पूरा करने की कोशिश की.

एश्ले बार्टी

बार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा, "ब्रिक वाल, गोल्फ बॉल, तकनीकी बैट और फॉरहैंड वाली. सर डोनाल्ड से प्रेरित. हर किसी को ईस्टर मुबारक. घरों में ही रहें."

इससे पहले, स्विट्जरलैंड के स्टार टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने फैन्स को वॉली (टेनिस के खेल में लगाई जाने वाली शॉट) चैलेंज दिया था.

कोरोनावायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियां रुकी हुई हैं और करीब पूरी दुनिया ही लॉकडाउन की स्थिति का सामना कर रही है. ऐसे में सभी खिलाड़ी अपने घरों में समय बिता रहे हैं. फेडरर भी ऐसा ही कर रहे हैं.

20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता फेडरर ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक टेनिस रैकेट लिए हुए हैं और एक दीवार के पास खड़े हैं. फेडरर अपने टेनिस रैकेट से दीवार पर बार-बार हिट कर रहे हैं.

बार्टी क्रिकेट भी खेल चुकी है. 2014 में वह टेनिस से अलग हो गई थी और एक साल के लिए महिला बिग बैश लीग (बीबीएल) टीम ब्रिस्बेन हीट से जुड़ गई थी.

हालांकि वह 2016 में वह फिर से टेनिस में लौट आई थी और 2019 में उन्होंने फ्रेंच ओपन का खिताब जीता था.

बार्टी ने इस साल रोलां गैरों में अपना खिताब बचाना था, लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस टूर्नामेंट को स्थगित किया जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details