दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

ट्विटर पर छिड़ी बबीता और स्वरा के बीच जंग, एक्ट्रेस ने उठाए पहलवान के खिलाफ गंभीर सवाल

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर बबीता फोगाट के विवादित ट्वीट को लेकर उन्हें घेरा.

By

Published : Apr 18, 2020, 6:08 PM IST

babita
babita

हैदराबाद :भारत की स्‍टार पहलवान बबीता फोगाट तबलीगी जमातियों पर विवादित बयान देकर हर तरफ से घिर गई हैं. बबीता ने देश में कोरोनावायरस के संक्रमण को तेजी से फैलने का जिम्‍मेदार जमातियों को बताते हुए आपत्तिजनक शब्‍दों का इस्‍तेमाल किया था, जिसके बाद लोग दो हिस्सों में बंट गए. एक वर्ग उनके समर्थन में आ गया है तो दूसरा वर्ग उनका विरोध कर रहा है.

इसी बीच मुद्दों पर खुल कर बोलने वाली बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर और उनके बीच ट्विटर पर जुबानी जंग शुरू हो गई है. दरअसल, स्‍वरा ने कुछ आंकड़े शेयर करके बबीता से उस पर टिप्‍पणी करने को कहा जिसके बाद बबीता ने उसी तरह से स्‍वरा को जवाब दिया.

आपको बता दें कि बबीता ने कुछ दिन पहले जमातियों पर विवादित टिप्‍पणी की थी, जिसके बाद उन्‍हें सोशल मीडिया पर धमकियां और गालियां मिलने लगीं. इसके बाद शुक्रवार उन्होंने एक वीडियो शेयर किया और धमकी देने वाले लोगों को चेतावनी दी जिसके बाद मामला और बढ़ गया.

स्‍वरा ने एक यूजर का ट्वीट शेयर करके बबीता को कहा कि वे इस आंकड़े को देखें. उन्‍होंने ये भी कहा कि इन आंकड़ों को देखने के बाद वो इस पर टिप्‍पणी भी दें. साथ ही स्‍वरा ने ये भी कहा कि वो ये सवाल भी उठाएं कि आखिर क्‍यों दिल्‍ली पुलिस ने इजाजत दी.

यह भी पढ़ें- जन्मदिन के मौके पर केएल राहुल के लिए अथिया ने लिखा खास पोस्ट, Pic शेयर कर किया विश

आपको बता दें कि विवादित बयान के बाद महाराष्‍ट्र में बबीता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. उन पर सोशल मीडिया के जरिए नफरत फैलाने का आरोप लगाया गया है. पिछले कुछ समय में बबीता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हो गई हैं. उन्‍होंने पिछले कुछ दिनों में एक दो ऐसे ट्वीट किए, जिस पर काफी बवाल हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details