दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

IPL 2022: तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को नेट्स पर दी सलाह

राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपने दूसरे मैच के लिए पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. इस दौरान टीम आइकन सचिन तेंदुलकर ने भी सलाह दी.

By

Published : Mar 30, 2022, 9:48 PM IST

Sachin Tendulkar  players of Mumbai Indians  खेल समाचार  क्रिकेट न्यूज  मुंबई इंडियंस  सचिन तेंदुलकर  मुंबई इंडियंस  नेट्स
players of Mumbai Indians

नवी मुंबई:राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल 2022 में अपने दूसरे मैच के लिए पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने रिलायंस कॉरपोरेट पार्क में नेट्स पर जमकर पसीना बहाया. इस दौरान टीम आइकन सचिन तेंदुलकर ने भी सलाह दी.

बता दें कि यह पहला प्रशिक्षण सत्र था, जिसमें महान बल्लेबाज तेंदुलकर ने कोचिंग स्टाफ के साथ भाग लिया. तेंदुलकर कुछ दिन पहले अनिवार्य क्वॉरेंटीन अवधि से गुजरने के बाद टीम में शामिल हुए थे. तेंदुलकर ने मंगलवार की पूरी दोपहर नेट्स पर बिताई, खिलाड़ियों को गहनता से देखा और युवाओं तिलक वर्मा, देवाल्ड ब्रेविस और आर्यन जुयाल के साथ समय बिताया, उन्हें अलग-अलग स्ट्रोक, फुटवर्क, बल्लेबाजी के बारे में सलाह दी.

यह भी पढ़ें:IPL 2022, RCB vs KKR: आरसीबी ने केकेआर को 128 रनों पर किया ढेर, हसरंगा ने लिए 4 विकेट

एक दिन पहले एक इनडोर जिम सत्र करने के बाद, शाम को समाप्त हुए सत्र में खिलाड़ियों ने 2 अप्रैल को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने मैच से तीन दिन पहले काफी मेहनत की थी. फ्रेंचाइजी ने एक बयान में कहा, नेट सत्र के अलावा टीम ने अगले मैच की तैयारी के लिए फिल्डिंग का अभ्यास भी किया.

यह भी पढ़ें:ICC Test Rankings: जडेजा टॉप पर बरकरार, कोहली और रोहित खिसके

मुंबई इंडियंस ने अपने आईपीएल 2022 अभियान की शुरुआत निराशाजनक रूप से की, अपने पहले मैच में दिल्ली से हार गई. वे अब राजस्थान रॉयल्स को हराकर अपना पहला अंक तालिका में रखना चाहेंगे. संजू सैमसन की अगुवाई वाली रॉयल्स ने मंगलवार रात सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मनोबल बढ़ाने वाली 61 रनों की जीत के साथ अपने अभियान की शानदार शुरुआत की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details