दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दिल्ली कैपिटल्स को लगा बड़ा झटका, अमित मिश्रा के बाद ये खिलाड़ी हुआ टूर्नामेंट से बाहर

तेज गेंदबाज इशांत शर्मा मांसपेशियों में खिंचाव के चलते आईपीएल-13 से बाहर हो गए हैं. टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही वो चोटिल हो गए थे.

By

Published : Oct 12, 2020, 7:25 PM IST

Updated : Oct 12, 2020, 7:41 PM IST

Delhi Capitals
Delhi Capitals

हैदराबाद: आईपीएल-13 के बीच में शानदार फॉर्म में चल रही दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. दरअसल, टीम के अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट के चलते टूर्नामेंट से बाहर हो गए है.

इशांत शर्मा मांसपेशियों में खिंचाव के चलते आईपीएल से बाहर हुए हैं. बताते चलें कि आईपीएल-13 शुरू होने से पहले इशांत शर्मा ट्रेंनिंग के दौरान चोटिल भी हो गए थे और पूरे सत्र में उनको सिर्फ एक ही मैच में खेलने का मौका मिल सका.

इंशात शर्मा

इशांत का बाहर हो जाना अय्यर एंड कंपनी के लिए अच्छी खबर नहीं है. इशांत शर्मा से पहले टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज अमित मिश्रा भी चोट के चलते लीग से बाहर हो चुके हैं.

इशांत शर्मा को आईपीएल-13 में 29 सितंबर को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के दौरान खेलते देखा गया था. उस मैच में इशांत ने तीन ओवर की गेंदबाजी में 26 रन खर्च किए थे और एक भी विकेट नहीं ले सके थे.

दिल्ली ने अभी तक सात मैच खेले हैं और पांच में जीत दर्ज की है, जबकि दो में टीम को हार का सामना करना पड़ा. अंक तालिका में टीम 10 अंकों के साथ दूसरे पायदान पर बनी हुई है.

Last Updated : Oct 12, 2020, 7:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details