दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

ZIM vs BAN: तमीम की उपलब्धता पर अंतिम मिनटों में फैसला लेगा बांग्लादेश

बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने कहा, वह जिम्बाब्वे के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट मुकाबले के शुरू होने के अंतिम मिनटों में तमीम इकबाल की उपलब्धता पर फैसला लेंगे.

By

Published : Jul 7, 2021, 12:02 PM IST

टेस्ट मैच  कप्तान मोमिनुल हक  क्रिकेट मैच  Bangladesh
कप्तान मोमिनुल हक

हरारे:बांग्लादेश के कप्तान मोमिनुल हक ने कहा है कि वह जिम्बाब्वे के खिलाफ बुधवार से शुरू हो रहे एकमात्र टेस्ट मुकाबले के शुरू होने के अंतिम मिनटों में तमीम इकबाल की उपलब्धता पर फैसला लेंगे.

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक, तमीम को श्रीलंका दौरे के दौरान घुटने में चोट लग गई थी. ऐसा समझा जाता है कि तमीम अभ्यास मैच के बाद अच्छा महसूस नहीं कर रहे हैं और उनका दर्द बढ़ गया है. हालांकि, मोमिनुल ने कहा कि उन्होंने अभी उम्मीदें नहीं छोड़ी हैं.

यह भी पढ़ें:हार्दिक पांड्या ने इंट्रा स्क्वायड मुकाबले में गेंदबाजी की, अंतिम निर्णय बाकी

मोमिनुल ने टेस्ट मैच से पहले पत्रकारों से कहा, 'तमीम भाई हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण हैं, हम कल तक उनके लिए इंतजार करेंगे. आज उन्होंने हमारे साथ अभ्यास किया है और हम उनके खेलने पर कल फैसला लेंगे.'

उन्होंने कहा, 'तमीम भाई बांग्लादेश के बहुत जरूरी है, यही कारण है कि हम उनकी चोट पर अपडेट देने में समय ले रहे हैं.'

यह भी पढ़ें:अफगानिस्तान टी20 टीम के कप्तान बने राशिद खान

कप्तान ने साथ ही कहा कि उन्हें इस बात से राहत मिली है कि मुशफिकुर रहीम उंगली की चोट से उबर कर वापस टीम में आ गए हैं. मोमिनुल ने कहा, 'मुशफिकुर भाई पूरी तरह फिट हैं और वह इस मुकाबले में जरूर खेलेंगे.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details