दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड लेते समय क्यों भावुक हो गए क्रिस गेल

इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त हुई एकदिवसीय सीरीज में क्रिस गेल ने जोरदार वापसी की है.गेल ने 19 गेंद में अर्धशतक बनाया.8 गेंदो में उनका स्कोर 77 रन था.गेल ने 27 गेंदों में 77 रन ठोके.

By

Published : Mar 3, 2019, 12:59 PM IST

chris gayle

सेंट लूसिया: इंग्लैंड के खिलाफ समाप्त हुई एकदिवसीय सीरीज में क्रिस गेल ने जोरदार वापसी की है.पूरी सीरीज़ में गेल सबसे ज़्यादा व्यक्तिग स्कोर बनाने वाले बल्लेबाज़ रहे. क्रिस गेल ने पूरी सीरीज में कुल 39 छक्के और 20 चौके लगाए. वहीं 106 की औसत से 4 पारियों में 424 रन बनाए जिसमें 2 अर्धशतक और 2 शतक भी शामिल हैं. क्रिस गेल को उनकी धमाकेदार पारियों के लिए मैन ऑफ द सीरीज़ अवॉर्ड भी दिया गया.

लेकिन जो सबसे खास बात रही वो थी, जब क्रिस गेल अवॉर्ड लेने आए तो वे काफी भावुक नजर आ रहे थे. क्रिस गेल ने कहा कि कुछ समय पहले तक वह लंबे से टीम से बाहर थे. उन्हें लगता था कि कैरिबियन धरती पर कोई भी मैच उनके करियर का आख़िरी मैच हो सकता है.

गेल ने कहा कि वर्ल्ड कप से पहले ये प्रदर्शन अहम है. उन्होंने कहा कि हम वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में ऐसे ही खेलते रहे तो टूर्नामेंट में बाकी टीमों के लिए खतरा खड़ा कर सकते हैं.

पिछले काफी समय से बाहर चलने वाले क्रिस गेल की भावुकता से पता चलता है की उन्होंने बाहर रहते हुए क्रिकेट को कितना मिस किया. अब आगामी आईपीएल और विश्व कप में उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा इस पर सभी क्रिकेट फैंस की नजरें टिकी होंगी.

वहीं दूसरी ओर भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग नें भी ट्वीट कर बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details