दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

होल्डर की जगह ब्रेथवेट करेंगे वेस्टइंडीज टीम की कप्तानी, होल्डर पर लगा प्रतिबंध

सेंट लूसिया: सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट इंग्लैंड के खिलाफ सेंट लूसिया में होने वाले विजडन ट्रॉफी सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में वेस्टइंडीज की कप्तानी करेंगे और उन्होंने माना कि पूरी टीम का ध्यान लगातार तीसरी जीत दर्ज करने पर केंद्रित है. ब्रेथवेट प्रतिबंध झेल रहे हरफनमौला खिलाड़ी जेसन होल्डर के स्थान पर टीम की कमान संभालेंगे. होल्डर ने पहले दो टेस्ट में मेजबान टीम की कप्तानी की थी लेकिन दूसरे मैच में धीमी ओवर गति के कारण उनपर एक मैच का प्रतिबंध लगा.

By

Published : Feb 9, 2019, 4:30 PM IST

Carlos Brathwaite

वेस्टइंडीज की टीम में 26 वर्षीय क्रेग ब्रेथवेट सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं, उन्होंने अपनी टीम के लिए अबतक कुल 55 टेस्ट मैच खेले हैं. मेजबान टीम ने पहले ही सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. ब्रेथवेट ने कहा, "हमारा लक्ष्य निरंतरता है. हमने सीरीज जीत ली है और अब हमारा ध्यान पूरी तरह से तीसरी जीत दर्ज करने पर केंद्रित है. हम एक खिलाड़ी और टीम के रूप में यह दर्शाना चाहते हैं कि हम आगे बढ़ गए हैं, यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है."

उन्होंने कहा, "हम जिन चीजों को अच्छे से करते आए हैं उसी को जारी रखना चाहते हैं. सीरीज में पहले जो हुआ वो बीत चुका है, हम शानदार खेल रहे हैं और उसी को स्तर को बरकरार रखना चाहेंगे."

क्रेग ब्रेथवेट ने सेंट लूसिया की पिच पर कहा, "पिच अच्छी लग रही है, सेंट लूसिया बल्लेबाजों और गेंदबाजों के लिए बेहतरीन होती है. हमें यहां खेलने में हमेशा आनंद आता है और हम इस मैच के लिए तैयार हैं. सीरीज जीतना और विजडन ट्रॉफी उठाना अच्छा है लेकिन 3-0 की जीत इसे विशेष बना देगी."

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details