दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

मैदान के बाहर भी 'किंग' कोहली ने जीते दिल, Video हुआ वायरल

विराट कोहली ने विंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट के पहले दिन मैदान पर तो फैंस का दिल जीता ही फिर मैदान के बाहर भी वे अपने फैंस को खुश करने में कामयाब रहे. वे मैच के बाद फैंस से रूबरू हुए.

By

Published : Aug 31, 2019, 7:14 PM IST

Updated : Sep 29, 2019, 12:01 AM IST

virat kohli

जमैका :सबीना पार्क में भारत और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच जारी टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के पहले दिन विराट कोहली ने शानदार पारी खेल मैदान पर सभी का दिल जीता. उनकी और मयंक अग्रवाल की बेमिसाल पारी की बदौलत भारत ने पहले दिन पांच विकेट खो कर 264 रन बनाए.

आपको बता दें कि दूसरे टेस्ट की पहली पारी में कोहली ने 76 रन बनाए और मयंक अग्रवाल ने अर्धशतकज जड़ा, दोनों खिलाड़ियों ने 69 रनों की साझेदारी निभाई और रहाणे के 24 रन ने भी भारत की डूबती नैया को पार लगाने में मदद किया. ऐसे में बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- विराट बस विराट हैं. फोटो, ऑटोग्राफ, मुस्कान, दिल जीत रहे हैं विराट कोहली.

गौरतलब है कि विराट कोहली की शानदार पारी का अंत एक आसान कैच पर हुआ. उन्होंने विकेटकीपर जेस होल्डर कर कैच थमा दिया. स्टंप्स तक ऋषभ पंत (27) और हनुमा विहारी (42) जमे थे. 17.5 ओवर तक दोनों ने 62 रनों की साझेदारी निभाई. वहीं, कप्तान विराट कोहली ने 76 रनों की शानदार पारी खेली थी.

यह भी पढ़ें- केएल राहुल की पारी के बाद फैंस ने किया कप्तान को ट्रोल, रोहित को मौका देने को कहा

वहीं, केएल राहुल इस मैच में भी फ्लॉप रहे. उन्होंने 26 गेंदों का सामना कर दो चौके जड़े थे. वहीं, सोशल मीडिया यूजर्स विराट कोहली से बार-बार यही सवाल पूछ रहे हैं कि केएल राहुल के लगातार निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भी उनको मौका क्यों दिया जा रहा है और रोहित शर्मा को नजरअंदाज किया जा रहा है.

Last Updated : Sep 29, 2019, 12:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details