दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

WC2019 में भारत के बाहर होने पर छेत्री ने विराट कोहली के लिए किया ऐसा Tweet

भारतीय क्रिकेट टीम ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच गंवा दिया जिसके बाद वे टूर्नामेंट से बाहर हो गई. टीम के विश्व कप से बाहर होने के बाद भी फैंस उनको सपोर्ट करते दिख रहे हैं.

By

Published : Jul 12, 2019, 2:56 PM IST

Updated : Jul 13, 2019, 12:46 PM IST

sunil

नई दिल्ली :मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर विश्व कप 2019 का पहला सेमीफाइनल मैच भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था. इस मैच में भारत को 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. 240 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 49.3 ओवर तक अपने सभी विकेट गंवा बैठी लेकिन इस लक्ष्य को चेज करने में असफल रही और इसी के साथ उनका विश्व कप फाइनल में जाने का सपना भी टूट गया.

भारत के विश्व कप टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद भी भारतीय फैंस ने उनको सपोर्ट करना नहीं छोड़ा. सुनील छेत्री ने भी टीम इंडिया का समर्थन करते हुए ट्वीट किया.

भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने लिखा- विराट कोहली जिस टीम को आपने लीड किया उस टीम ने हम सबको गर्व महसूस करवाया है. ये एक शानदार सफर था जो कुछ यार्ड्स से रह गया. लेकिन मुझे यकीन है इससे आप उभर जाओगे. टीम इंडिया पर गर्व है.टूर्नामेंट की शुरुआत में टीम इंडिया को विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार बताया जा रहा था. लेकिन अब विश्व कप के फाइनल में भारत को हरा कर न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया को हरा कर इंग्लैंड पहुंच गई है. 14 जुलाई को विश्व कप फाइनल मैच खेला जाएगा और इस बाद विश्व कप को नया विजेता भी मिलेगा.
Last Updated : Jul 13, 2019, 12:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details