दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

नेपोटिज्म पर बोले श्रीसंत- कोई बच्चा अगर बड़े स्टार के घर पैदा होता है तो उसकी क्या गलती?

श्रीसंत ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कि नेपोटिज्म सुशांत सिंह राजपूत के लिए कोई मुद्दा था. कोई बच्चा अगर बड़े स्टार के घर पैदा हो रहा है तो ये उसकी गलती नहीं है.

By

Published : Jun 19, 2020, 8:54 AM IST

श्रीसंत
श्रीसंत

हैदराबाद :बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले पर सभी लोग अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. बताया जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन में थे और इस कारण उन्होंने फांसी लगा ली थी. उनकी मौत के बाद खेल जगत की कई बड़ी बड़ी हस्तियों को धक्का लगा. तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने उनकी मौत को लेकर बड़ा बयान दिया है. श्रीसंत का कहना है कि कुछ भी हो सुशांत को हार नहीं माननी चाहिए थी.

श्रीसंत

उन्होंने कहा, "सुशांत को आत्महत्या नहीं करना चाहिए थी. आपको कभी हार नहीं माननी चाहिए. अगर आपको कोई सपोर्ट ना मिले तो आपके मां-बाप हैं, परिवार है. वो भी नहीं है तो दोस्त हैं, फैंस हैं. मुझे नहीं लगता कि नेपोटिज्म सुशांत के लिए कोई मुद्दा था. कोई बच्चा अगर बड़े स्टार के घर पैदा हो रहा है तो ये उसकी गलती नहीं है."

श्रीसंत ने क्रिकेट में भाई-भतीजावाद पर भी बात की. उन्होंने कहा कि ऐसा घरेलू क्रिकेट में होता है लेकिन मेहनत करने वाले खिलाड़ियों को कोई नहीं रोक सकता. श्रीसंत ने कहा, "कोई भी खिलाड़ी जो मेहनत करता है उसे कोई नहीं रोक सकता. जो खिलाड़ी इंटरनेशनल स्तर पर नहीं खेल सके, उनसे मैं पूछना चाहता हूं कि क्या उन्होंने ढंग से मेहनत की थी. क्या उन्होंने प्रैक्टिस के अलावा जिम और रिकवरी, डाइट पर अपना ध्यान लगाया."

श्रीसंत

यह भी पढ़ें- ड्यूक गेंद बनाने वाली कंपनी ने गेंदबाजों को दिया लार के बिना गेंद चमकाने का आइडिया!

श्रीसंत ने आगे कहा, "किसी पर या खुद पर आरोप लगाने की जरूरत नहीं है. लोग बिना सपोर्ट के भी आगे आ सकते हैं. अगर 5 विकेट लेकर सेलेक्शन नहीं होता तो 7 विकेट लेने की कोशिश करो. कामयाबी पाने तक हिम्मत नहीं छोड़नी चाहिए."

ABOUT THE AUTHOR

...view details