दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने सोशल मीडिया से हटाई फोटो और नाम, चहल हुए परेशान

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया.

By

Published : Feb 12, 2020, 9:18 PM IST

Updated : Mar 1, 2020, 3:31 AM IST

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर

बेंगलुरू: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है.

इससे न सिर्फ उसके प्रशंसक बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान हैं. न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा, "अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई?"

युजवेंद्र चहल का ट्वीट

विराट कोहली की कप्तानी वाली बेंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया.

अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्चर और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल 'रॉयल चैलेंजर्स' कर दिया. यही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किया गया है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर का ट्वीट

इसी को लेकर सनराइजर्स हैदराबाद ने भी ट्वीट किया और लिखा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर सब कुछ ठीक है.

इन सबको देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि टीम अपने नए लोगो के साथ आईपीएल में उतरेगी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर बैंगलोर 16 फरवरी से अपने नाम में 'बैंगलोर' की जगह 'बेंगलुरू' कर लेगी. विराट कोहली की कप्तानी में आरसीबी का आईपीएल में रिकॉर्ड खराब अच्छा नहीं है लेकिन इसके बावजूद टीम के नए डायरेक्टर माइक हेसन ने टीम की कप्तानी में किसी तरह के बदलाव से इंकार किया.

युजवेंद्र चहल

आरसीबी की पूरी टीम इस तरह हैं:

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, देवदत्त पड्डिकल, पार्थिव पटेल, आरोन फिंच, जोशुआ फिलिप, शहबाज अहमद, गुरुकीरत सिंह मान, पवन देशपांडे, मोइन अली, शिवम दुबे, क्रिस मौरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, पवन नेगी, उमेश यादव, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, केन रिचर्ड्सन, डेल स्टेन.

Last Updated : Mar 1, 2020, 3:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details