दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

Yoga Day: टीम इंडिया के लिए भारत से बच्चों ने भेजी बेस्ट विशेज, यूं बनाई विश्व कप की ट्रॉफी

पांचवें अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस के अवसर पर चेन्नई के कुछ छात्रों ने योग करते हुए विश्व कप ट्रॉफी बनाई ये फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है.

By

Published : Jun 21, 2019, 12:32 PM IST

Updated : Jun 21, 2019, 5:08 PM IST

wc

चेन्नई :आज अंतरराष्ट्रीय योगा दिवस है और इस अवसर पर विश्व कप 2019 के दौरे पर गई भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भारत से नन्हें फैंस ने प्यार भेजा है. उन्होंने योगा इस तरह से किया कि ऊपर से देखने में विश्व कप की ट्रॉफी लग रहा था. उन्होंने आज योगा अपने स्कूल के प्लेग्राउंड में तिरंगे के सामने किया था.

ये तस्वीर खुद विश्व कप के ऑफीशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है. उन्होंने बच्चों की तस्वीर शेयर की है जो काफी पसंद की जा रही है. उस ट्वीट में उन्होंने लिखा- भारत के चेन्नई में टीम इंडिया के लिए योगा दिवस के दिन अविश्वसनीय कमिटमेंट लेवल देखने को मिला.

आपको बता दें कि पहला अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून 2015 को मनाया था. जिसमें पीएम मोदी ने खुद नई दिल्ली के राजपथ पर 30,000 लोगों के साथ योगा किया था. अंतरराष्ट्रीय योग दिवस का आइडिया 27 सितंबर 2014 को यूनाइटेड नेशंस जनरल असेंबली के दौरान पीएम मोदी ने ही दिया था.गौरतलब है कि टीम इंडिया का विश्व कप 2019 अभियान अब तक बहुत अच्छा गया है. अब तक उन्होंने जितने भी मैच खेले उनमें से एक बारिश के कारण रद्द हुआ और बाकी सभी जीते थे. उन्होंने अब तक एक भी मैच नहीं हारा है. इसी के साथ वे विश्व कप के पॉइंट्स टेबल पर चौथे स्थान पर हैं.विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदार बताई जा रही टीम इंडिया को अपना अगला मैच साउथंप्टन में अफगानिस्तान के खिलाफ खेलन है. ये मैच 23 जून को खेला जाएगा.
Last Updated : Jun 21, 2019, 5:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details