दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में केकेआर को हराया, शतक से चूके पृथ्वी शॉ

दिल्ली कैपिटल्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सुपर ओवर में हराया. आईपीएल 2019 का दसवां मैच टाई हो गया. केकेआर ने 20 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 185 रन बनाए जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम पृथ्वी शॉ के 99 रनों के बावजूद 20 ओवर में 185/6 का स्कोर ही बना सकी और मैच टाई हो गया.

By

Published : Mar 31, 2019, 12:36 AM IST

Delhi Capitals

दिल्ली: फिरोजशाह कोटला मैदान पर शनिवार को खेले गए रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने सुपर ओवर में कोलकाता नाइट राइडर्स को 3 रन से हरा दिया. दिल्ली से सुपर ओवर में मिले 11 रन के लक्ष्य के जवाब में केकेआर की टीम 1 विकेट पर 7 रन ही बना सकी.

ट्वीट

इससे पहले विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल (62) और कप्तान दिनेश कार्तिक (50) के अर्धशतकों की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आठ विकेट पर 185 रन बना लिए हैं.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की शुरुआत खराब रही और उसने 7.1 ओवर के अंदर अपने चार बल्लेबाजों को खो दिया। इनमें आईपीएल में अपना पहला मैच खेल रहे निखिल नाइक (7), क्रिस लिन (20), रोबिन उथप्पा (11) और पिछले दो मैचों में अर्धशतक लगाने वाले नीतीश राणा (1) के विकेट शामिल थे

कोलकाता ने 15वें ओवर की समाप्ति तक पांच विकेट पर 118 रन बना लिए थे. इसके बाद, उसने अंतिम चार ओवर में 47 रन और बटोरे.

पिछले दो मैचों में नाबाद 49 और 48 रन बनाने वाले रसेल ने इस बार 23 गेंदों पर अपना अर्धशतक बनाया। उन्होंने 28 गेंदों चार चौके और छह छक्के लगाए. कार्तिक ने 36 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्के लगाए. पीयूष चावला ने 12 और कुलदीप यादव ने नाबाद 10 रन का योगदान दिया.

दिल्ली की ओर से इस सीजन में पहला मैच खेल रहे हर्षल पटेल ने दो और कगिसो रबाडा, संदीप लामिछाने, क्रिस मोरिस और अमित मिश्रा ने एक-एक विकेट लिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details