दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sports

'भारत की विश्व कप टीम में दूसरे विकेटकीपर के रूप में पंत से बहतर कोई नहीं'

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे अच्छे विकल्प है.

By

Published : Mar 16, 2019, 3:59 PM IST

ricky ponting

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पॉटिंग का मानना है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत आगामी विश्व कप में महेंद्र सिंह धोनी के सबसे अच्छे विकल्प है. इंग्लैंड और वेल्स में 30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम चुनी जानी है और पॉटिंग ने कहा कि अगर इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो वह भारतीय टीम में स्थान के प्रबल दावेदार हो जाएंगे

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में पंत के मैदान पर रहने के दौरान 'धोनी, धोनी' के नारे लगे थे.

मीडिया पॉटिंग के मुताबिक पॉटिग ने कहा, "मैं समझता हूं कि वास्तव में मेरे और अन्य प्रशिक्षकों के लिए यह एक बड़ा काम है कि हम पंत को पिछले दिनों जो हुआ उसे भुलाने में मदद करें. वह शायद भाग्यशाली थे कि यह चीज अंत के कुछ मैचों में हुई क्योंकि इस तरह के दबाव में पूरे पांच मैच खेलना मुश्किल होता और अब वह उस प्रतियोगिता में वापस आए गए हैं जिसमें उन्होंने पहले बेहतरीन प्रदर्शन किया है."

पॉटिंग ने कहा, "अगर वह हमारे लिए एक-दो गेम जीत सकते हैं तो सब कुछ भुला दिया जाएगा. मुझे भारतीय विश्व कप टीम में दूसरे विकेटकीपर के रूप में उनसे बेहतर कोई नहीं दिखाई दे रहा."

गौरतलब है कि आईपीएल के 12वें संस्करण में पॉटिंग दिल्ली के मुख्य कोच हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details