दिल्ली

delhi

'बिग बॉस 13': कंगना खेलेंगी सलमान संग कबड्डी

By

Published : Jan 5, 2020, 4:29 PM IST

बिग बॉस 13 का यह वीकेंड होगा और धमाकेदार जब कंगना रनौत कबड्डी में पंगा लेंगी सुपरस्टार सलमान खान से. फिल्म प्रमोशन के लिए बिग बॉस के सेट पर पहुंची कंगना ने सलमान के साथ कबड्डी भी खेली.

Bigg Boss 13 Kangana to play kabaddi with Salman
Bigg Boss 13 Kangana to play kabaddi with Salman

मुंबईः सुपरस्टार सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस 13 के आने वाले एपिसोड में कंगना रनौत की मेहमान नवाजी करते हुए नजर आएंगे.

कंगना बिग बॉस के सेट्स पर अपनी आने वाली स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 'पंगा' को प्रमोट करने आई हैं. कबड्डी खिलाड़ी के किरदार में कंगना इस फिल्म में एक अलग अंदाज में दिख रही हैं.

हाल ही में रिलीज हुई एपिसोड के प्रोमो वीडियो में, सलमान और कंगना साथ में बहुत फन कर रहे हैं. दोनों ने सेट्स पर कबड्डी भी खेली.

सिर्फ इतना ही नहीं, लेकिन दोनों स्टार्स के बीच डायलॉग्स का फेस-ऑफ, आसिम रियाज, शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला आदि की मिमिक्री भी की.

पढ़ें- हैप्पी बर्थडे दीपिकाः देखें अभिनय का वो सफर, जिसने चुराया लाखों दर्शकों का दिल

कंगना ने सलमान से कहा कि घर में मौजूद किसी भी खिलाड़ी की एक्टिंग करते हुए अपना डायलॉग बोल कर दिखाएं. इससे पहले की अभिनेत्री अपनी बात पूरी करतीं, सलमान चीखते हुए अपना एक डायलॉग 'हमपे एक अहसान करना' बोलने लगे और इससे कंगना घबरा गईं उन्होंने इस बात का अंदाजा नहीं था.

हाल ही में, घर के अंदर चल रहे गुस्से के माहौल और भद्दी बातों के बीच, सलमान खान ने रश्मि देसाई को घर छोड़ने के लिए कहा है. अभिनेता के पास कंटेस्टेंट्स के नखरे झेलने की जरा भी शक्ति बाकी नहीं रही है.

सलमान, रश्मि पर तब से ही बरसे हुए हैं जबसे उन्होंने शो के कैमरामैन्स की तरफ इशारा करते हुए तंज कसा था कि वह दर्शकों को नेगेटिव ही दिखाई दे रही होंगी.

सलमान ने कहा, 'रश्मि, कैमरामैन को ताने मार रहे हो. आपको लगता है कि आपको नेगेटिव दिखा रहे हैं हम. तो मैं आपको बोल रहा हूं, मैं अब गेट खोल रहा हूं. आप जा सकती हैं.'

इनपुट- आईएएनएस

ABOUT THE AUTHOR

...view details