दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 16, 2021, 9:50 PM IST

ETV Bharat / sitara

मसूरी की वादियों का लुत्फ उठा रही एकता कपूर ने शेयर की तस्वीरें, यूजर्स बोले-'आपकी मुस्कान लाखों में एक'

टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर मसूरी दौरे पर हैं. एकता मसूरी की मौसम और प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठा रहीं हैं.

एकता कपूर को भाया मसूरी का प्राकृतिक सौंदर्य
एकता कपूर को भाया मसूरी का प्राकृतिक सौंदर्य

मसूरीःबालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव निदेशक और टीवी सीरियल निर्माता एकता कपूर इन दिनों मसूरी की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं. एकता कपूर मसूरी के लाल टिब्बा, मॉल रोड, पिक्चर पैलेस समेत अन्य जगहों का भ्रमण कर चुकी हैं. वहीं, एकता को पहाड़ों की रानी का मौसम और प्राकृतिक सौंदर्य खूब लुभा रहा है.

बता दें कि बालाजी टेलीफिल्म्स की क्रिएटिव हेड व संयुक्त प्रबंध निदेशक और भारतीय फिल्म-टीवी सीरियल की निर्माता एकता कपूर बीते 14 अगस्त से मसूरी प्रवास पर हैं. वो बीते दो दिनों से मसूरी के होटल सवॉय में रूकी हुईं हैं. अपने मसूरी दौरे के दौरान एकता कपूर विभिन्न क्षेत्रों का भ्रमण कर रही हैं. वही, एक्ट्रेस ने इंस्टा पर मसूरी से कुछ फोटो शेयर की. एक्ट्रेस के फैंस को तस्वीरें खूब पसंद आई. वही, एक यूजर ने लिखा-' आपकी ए मुस्कुराना लाखों में एक है' वही, दूसरे यूजर ने लिखा -'ब्यूटीफुल'

ये भी पढ़ेंःमूवी 'FORENSIC' के लिए उत्तराखंड पहुंचे विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे, मसूरी में शूट हुए सीन

वहीं, अपने दौरे के दूसरे दिन एकता कपूर पिक्चर पैलेस चौक के समीप एक रेस्टोरेंट में भी गई. जहां पर उनके प्रशंसकों ने उनके साथ फोटो खिंचवाई. इस दौरान उन्होंने मसूरी के प्राकृतिक सौंदर्य की जमकर तारीफ की.

ये भी पढ़ेंःविधानसभा अध्यक्ष ने Indian Idol 12 के विनर पवनदीप को दिया न्यौता, मिला ये जवाब

उत्तराखंड होटल एशोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष संदीप साहनी ने एकता कपूर का जोरदार स्वागत किया. उन्होंने बताया कि एकता कपूर अपने निजी दौरे पर मसूरी आई हुई हैं. उन्हें मसूरी की वादियों का मौसम और सौंदर्य खूब भा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details