दिल्ली

delhi

अयोध्या फिल्म फेस्टिवल : आर्य ने 'मगमुनि' के लिए जीता सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

By

Published : Dec 5, 2021, 4:28 PM IST

निर्देशक संतकुमार की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'मगमुनि' रिलीज होने के दो साल बाद भी पुरस्कार जीत रही है. फिल्म के लिए अभिनेता आर्य को 15वें अयोध्या फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है.

15th Ayodhya Film Festival
15वें अयोध्या फिल्म समारोह

चेन्नई :निर्देशक संतकुमार की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म 'मगमुनि' रिलीज होने के दो साल बाद भी पुरस्कार जीत रही है. फिल्म के लिए अभिनेता आर्य को 15वें अयोध्या फिल्म समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला.

निर्देशक संतकुमार ट्विटर पर लिखा, 'आर्य ने अयोध्या फिल्म समारोह की 15वीं वर्षगांठ में 'मगमुनि' के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता. फिल्म पहले ही कई फिल्म समारोहों में पुरस्कारों की एक श्रृंखला जीत चुकी है.'

दादा साहब फाल्के फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार, डीआरयूके अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार, छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के कुछ पुरस्कार जीते गए हैं. कोलकाता इंटरनेशनल कल्ट फिल्म फेस्टिवल में फिल्म पुरस्कार में भी फिल्म ने अपने जलवे बिखेरे है.

ये भी पढ़ें:कैटरीना कैफ की शादी के दिनों के बीच शिल्पा शेट्टी की बहन पर बरसे सलमान खान, देखें वीडियो

अभिनेत्री महिमा नांबियार, जिन्होंने इसी फिल्म के लिए मैड्रिड के अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव 2021 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार जीता था. उन्होंने अपने सह-कलाकार, आर्य को अयोध्या फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के लिए बधाई दी.

ये भी पढ़ें:बाल-बाल गिरने से बचीं शिल्पा शेट्टी, वायरल हो रहा वीडियो, देखें

(इनपुट-आईएएनएस)

ABOUT THE AUTHOR

...view details