दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

जब 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर आलिया से नज़रें नहीं हटा पाए रणबीर

हैदराबाद: बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं. इस एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फिल्म के सेट से एक नई फोटो शेयर की है.

By

Published : Mar 28, 2019, 10:44 AM IST

alia ranbir in brahmastra

आलिया और रणबीर ने अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स की तैयारी शुरु कर दी है. दोनों ने कुछ टाइम पहले ही मिलकर फिल्म का लोगो रिलीज किया.

ये फिल्म दोनों के लिए बेहद खास है. हो भी क्यों ना, इसी फिल्म के साथ ही आलिया और रणबीर की लव स्टोरी जो शुरु हुई थी. फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक फोटो शेयर की है जिसमें रणबीर आलिया से नज़रें नहीं हटा पा रहे हैं.

अपनी फिल्म के लिए खासतौर पर अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया है. उन्होंने इस पोस्ट में लिखा - 'साल 2018 की शुरुआत और कई सारी चीज़ों की शुरुआत. हम तेल अवीव में थे जब हम अपनी टीम के बेहद खास मेहमान के साथ पहले शूटिंग शेड्यूल की तैयारी कर रहे थे और इसी के साथ ही रणबीर और आलिया के साथ में काम करने की शुरुआत हुई थी और दोनों ने एक दूसरे को जानना शुरु किया था.

उन्होंने लिखा, ब्रहाम्स्त्र एक ऐसी फिल्म है जिसके चलते हमें काफी यात्रा करनी पड़ी और दुनिया भर के क्रिएटिव आर्टिस्ट्स के साथ कोलाबोरेट करना पड़ा है और मुझे लगता है कि ये कहीं ना कहीं फिल्म में भी दिखाई देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details