दिल्ली

delhi

ट्विंकल, करण और अक्षय का एक पुराना वीडियो वायरल, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

By

Published : May 24, 2020, 3:40 PM IST

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जो कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' का है. जिसमें अभिनेत्री अक्षय कुमार और करण जौहर के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस समय को उन्होंने गोल्डन टाइम भी बताया.

Twinkle khanna with akshay kumar karan johar show coffee with karan
ट्विंकल, करण और अक्षय का एक पुराना वीडियो वायरल, हंसते-हंसते हो जाएंगे लोट-पोट

मुंबई : लॉकडाउन में सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने सोशल मीडिया हैंडल पर काफी एक्टिव हैं.

इसी बीच हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ 'कॉफी विद करण' के सेट पर बैठी नजर आ रही हैं.

वायरल हो रहे इस वीडियो में करण जौहर ट्विंकल से सवाल करते नजर आ रहे हैं. करण अपने इस शो में अक्सर सितारों को अपने सवालों में उलझाते नजर आते हैं, लेकिन ट्विंकल ने तो खुद करण से ही सवाल पूछ डाला. वह भी ऐसा सवाल जिसका जवाब देने से करण भी बचते दिखे.

अपनी इस मजेदार पुरानी वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, यह वीडियो मुझे करण ने भेजी है. इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान हम दोनों ने खूब मस्ती की थी. इतना ही नहीं ट्विंकल ने अक्षय और करण के साथ बिताए इस समय को गोल्डन टाइम बताया है. यह वीडियो देखकर आप भी अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पाएंगे.

रैपिड फायर राउंड में करण ने ट्विंकल से पूछा कि, सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से सबसे कूल कौन है? इस पर ट्विंकल कहती हैं कि, आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? और इसका जवाब तुम्हें देना चाहिए. अब बताओ तुम्हारा पसंदीदा कौन है? ट्विंकल के इस सवाल का करण जौहर के पास कोई जवाब नहीं होता है और वह शरमाते नजर आते हैं.

इन दिनों ट्विंकल अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर ही फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

कुछ दिन पहले उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी बेटी नितारा ने उनका मेकओवर किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details