दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 18, 2019, 12:52 PM IST

ETV Bharat / sitara

'दे दे प्यार दे' में आलोक नाथ को देख तनुश्री दत्ता का अजय पर फूटा गुस्सा!...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में MeToo मूवमेंट का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा. 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में आलोक नाथ को देख तनुश्री ने अजय देवगन की क्लास लगा दी है.

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : इस महीने की शुरुआत में जब रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर सामने आया तो कई लोगों को इस ट्रेलर ने काफी हंसाया. लेकिन कुछ लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर ने काफी नाराज भी किया है. अब यह नाराज लोग अजय देवगन की क्लास लगा रहे हैं.

जी हां!...बॉलीवुड इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई बवाल देखने को मिल जाता है, लेकिन यहां MeToo मूवमेंट का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा. अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में मीटू आंदोलन की लहर शुरू की थी. हाल ही में तनुश्री अभिनेता अजय देवगन पर बुरी तरह नाराज हो गई हैं. उन्होंने खुलेआम अजय देवगन की फिल्म पर सवाल खड़े किए हैं.

यही नहीं उन्होंने मेकर्स और अजय देवगन को जमकर ताने भी सुनाए. तनुश्री का ये गुस्सा अजय देवगन की फिल्म में मौजूद एक एक्टर की वजह से है. दरअसल, अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में मीटू के आरोपों में फंसे अभिनेता आलोक नाथ दिखाई दिए हैं. इसे लेकर अभिनेत्री तनुश्री दत्ता भड़क गई हैं.

फिल्म के ट्रेलर में आलोक नाथ को देखकर सोशल मीडिया पर पहले ही कई लोगों ने गुस्सा जाहिर किया था. वहीं अब तनुश्री दत्ता ने 'दे दे प्यार दे' के मेकर्स पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने अजय देवगन पर निशाना साधते हुए कहा 'हिंदी सिनेमा पाखंडियों से भरी हुआ है.

'दे दे प्यार दे' फिल्म के मेकर्स ने एक रेपिस्ट को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाया है. मीटू मूवमेंट के तहत आलोक नाथ पर कई महिलाओं ने आरोप लगाए थे. वो चाहते तो उनके सीन को किसी और एक्टर के साथ में दोबारा फिल्माया जा सकता था, लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों नहीं किया.'

बीते दिनों मुंबई में हुए ट्रेलर लॉन्च ईवेंट के दौरान फिल्म के लेखक और प्रोड्यूसर लव रंजन से फिल्म में आलोक नाथ की मौजूदगी पर उठ रहे सवालों पर जवाब मांगा गया था. आलोक नाथ पर मीडिया के सवालों पर लव रंजन ने जवाब देने से साफ इनकार कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details