दिल्ली

delhi

By

Published : May 10, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / sitara

भाई विक्की कौशल से तुलना पर सनी ने कहा- 'मैं इसे बहुत पॉजिटिव तरीके से लेता हूं'

अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल से जब एक बातचीत के दौरान पूछा गया कि उनकी तुलना विक्की से होने को लेकर वह क्या सोचते हैं. तो सनी ने कहा कि मैं इसे बहुत पॉजिटिव तरीके से लेता हूं.

Sunny kaushal says that i take positive comparisons to brother Vicky kaushal
भाई विकी कौशल से तुलना पर सनी ने कहा-‘मैं इसे बहुत पॉजिटिव तरीके से लेता हूं’

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में सहायक निर्देशक के रूप में अपने करियर की शुरआत की. अभिनय की दुनिया में भी कदम रख वह अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत रहे हैं.

एक लीडिंग पोर्टल के साथ बातचीत में जब सनी से पूछा गया कि इंडस्ट्री में लोग आपकी तुलना आपके भाई विक्की से करते हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, मैं इसे बहुत पॉजिटिव तरीके से लेता हूं. अगर मुझे उसके साथ तोला जा रहा है तो मतलब विक्की ने वह मुकाम हासिल कर लिया है. मैं इन तुलनाओं पर ज्यादा ध्यान नहीं देता, क्योंकि अगर मैंने इस बारे में सोचा तो मैं खुद निखर नही पाऊंगा. मैं जैसा हूं, मुझे उसी ईमानदारी से अपनी पूरी क्षमता को दर्शाना है.

विक्की के साथ अपनी बॉन्डिंग को बताते हुए सनी ने कहा, बड़े भाई वाली इज्जत तो हमेशा ही रहती है. पर हम बहुत गहरे दोस्त भी हैं. लेकिन, वह कभी-कभी बड़े भाई होने का फायदा भी उठा लेता है. हम लोग बहुत कुछ शेयर करते हैं और लॉकडाउन के इस दौर में घर में भी दिन-रात साथ हैं, तो मिल जुलकर घर के काम भी कर रहे हैं.

बता दें सनी फिल्म 'गोल्ड', 'भंगड़ा पा ले' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इसी के साथ वह 'द फॉरगेटन आर्मी : आजादी के लिए' वेब सीरीज में भी दिखाई दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details