दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सासू मां का 'डैडी कूल' गाने पर डांस देख खुश हुए शाहरुख खान, दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन समय-समय पर सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रिया देखने को मिल जाती है. अब गौरी खान ने अपनी मां सविता छिब्बर का एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर शाहरुख खान ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है. वीडियो में गौरी खान की मां सॉन्ग 'डैडी कूल' पर थिरकती दिख रही हैं.

By

Published : Sep 9, 2021, 5:52 PM IST

शाहरुख खान
शाहरुख खान

हैदराबाद :बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सोशल मीडिया पर कम एक्टिव रहते हैं, लेकिन समय-समय पर सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रिया देखने को मिल जाती है. अब गौरी खान ने अपनी मां सविता छिब्बर का एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर शाहरुख खान ने बड़ा ही मजेदार कमेंट किया है. वीडियो में गौरी खान की मां सॉन्ग 'डैडी कूल' पर थिरकती दिख रही हैं.

दरअसल, गौरी खान ने मां सविता के जन्मदिन के मौके पर एक उनका एक डांस वीडियो शेयर किया है. वीडियो में गौरी की मां खुलकर डांस करती दिख रही हैं. मां के डांस वीडियो को शेयर कर गौरी ने कैप्शन में लिखा, ' आपके स्टेप्स से कोई भी मैच नहीं कर सकता. हैप्पी बर्थ डे मां.' यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहरुख ने किया ये कमेंट

अब जब शाहरुख खान की नजर सासू मां के इस डांस वीडियो पर पड़ी, तो उनसे भी कमेंट्स किये बिना रहा नहीं गया. शाहरुख ने सासू मां के इस वीडियो पर लिखा, 'लगता है, सासू मां से डांस लेसन सीखने पड़ेंगे.'

शाहरुख और गौरी की फ्रैंड लिस्ट के सभी दोस्तों ने सविता छिब्बर को जन्मदिन की बधाई दी है, इसमें नंदिता मेहतानी, महीप कपूर, संजय कपूर, सीमा खान, भावना पांडे, एकता कपूर, मनीष मल्होत्रा,अमृता अरोड़ा, नीलम कोठारी सहित कई सेलेब्स के नाम शामिल है.

बता दें, एक इंटरव्यू में गौरी खान ने मां सविता छिब्बर को लेकर खुलासा किया था. गौरी ने बताया था कि उनके घर मन्नत की देखरेख का सारा काम उनकी मां के हाथ में होता है. वह दिल्ली में बैठीं यहां पर पूरा कंट्रोल रखती हैं. वह मन्नत के स्टाफ के साथ हॉटलाइन पर रहती हैं.

साथ ही स्टाफ को साफ-सफाई के ऑर्डर भी देती रहती हैं. गौरी ने कहा था कि इससे उनकी मां बिजी रहती हैं और उनके स्टाफ का काम भी समय-समय पर चेक होता रहता है.

शाहरुख खान का वर्कफ्रंट

शाहरुख इन दिनों फिल्म 'पठान' और साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक एटली कुमार के साथ एक अनाम फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में पहली बार साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा और शाहरुख खान की जोड़ी देखने को मिलेगी.

वहीं, फिल्म 'पठान' में शाहरुख के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण अहम किरदारों में होंगे.

ये भी पढे़ं : अक्षय कुमार ने बर्थडे पर किया इमोशनल पोस्ट, बोले- मां मुझे वहां से विश कर रही हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details