दिल्ली

delhi

सारा कार्तिक स्टारर लव आज कल, फाइनली पहला पोस्टर हुआ रिलीज

By

Published : Jan 16, 2020, 11:34 PM IST

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल बिना शक के ऐसी फिल्म है जिसका इस साल सभी को इंतजार है. सार्तिक फैंस में उत्सुकता जगाते हुए, फिल्म के मेकर्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया है.

ETVbharat
लव आज कल फर्स्ट पोस्टर रिलीज

मुंबईः सारा कार्तिक स्टारर लव आज कल के पोस्टर में दोनों स्टार्स गले लगे हुए गहरे प्यार में नजर आ रहे हैं.

दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर मेकर्स ने फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए ट्रेलर की रिलीज डेट अनाउंस की.

ट्वीट में लिखा था, 'मिलिए वीर और जो से, अपने आप में खोए हुए. इन सामान्य, कैंडिड मोमेंट्स में प्यार और पनपता है, है न.. #लवआजकल ट्रेलर कल रिलीज होगा.'

लव आज कल फर्स्ट पोस्टर रिलीज
पोस्टर में कार्तिक बेड पर लेटे हुए हैं और उनकी आंखें बंद है, वहीं सारा के चेहरे के भाव बता रहे हैं कि उनका मन अशांत है.

पढ़ें- लंदन में उबर कैब में सफर कर डरीं सोनम, लोगों को दी चेतावनी

लव आज कल के बारे में बहुत सी बाते हो रही हैं, सारा और कार्तिक के कथित रोमांस के खत्म होने की खबरों से सार्तिक के फैंस का दिल टूटा हुआ है.

बीते साल जुलाई में इम्तियाज अली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए फिल्मी जोड़े को शेयर करते हुए बताया था कि उन्हें अपनी अगली कहानी के किरदार मिल गए हैं.

इम्तियाज ने लिखा था, 'लव आज कल के बाद के 10 सालों में, मैंने देखा है कि प्यार रिलेशनशिप के तरीके में नाटकीय रूप से बदलाव आया है. जैसे आज कल यंग लोग रिलेशनशिप के बारे में सोचते हैं, वैसा मैं 10 साल पहले सोच भी नहीं सकता था. यह फैंटेसी से भरपूर और इंस्पाइरिंग है.'

आने वाली फिल्म इम्तियाज अली की 2009 में रिलीज हुई 'लव आज कल' का सीक्वल है, पहली फिल्म में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका में थे.

लव आज कल से इम्तियाज निर्माता भी बनने जा रहे हैं और उनका साथ दिया है विजना की मैडॉक फिल्म्स ने. फिल्म में रणदीप हुड्डा और डेब्यू आर्टिस्ट आरूषी शर्मा भी नजर आएंगी, फिल्म में 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details