दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

रेमो डिसूजा की पत्नी का ट्रांसफॉर्मेशन, देखें 105 से 65 किलो वजन पर आने का सफर

बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी लिजेल के ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर कर फैंस को चौंका दिया. इस तस्वीर में रेमो की पत्नी का नया अवतार देखने को मिल रहा है. दरअसल, रेमो की पत्नी 40 किलो वजन घटाया है, जिसके बाद उन्हें अब पहचानना मुश्किल हो रहा है. आइए जानते हैं रेमो की पत्नी ने कैसे तय किया 105 किलो से 65 किलो तक वजन करने का सफर..?

By

Published : Sep 19, 2021, 6:51 PM IST

रेमो और लिजेल
रेमो और लिजेल

हैदराबाद : बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी लिजेल के ट्रांसफॉर्मेशन की एक तस्वीर शेयर कर फैंस को चौंका दिया. इस तस्वीर में रेमो की पत्नी का नया अवतार देखने को मिल रहा है. दरअसल, रेमो की पत्नी 40 किलो वजन घटाया है, जिसके बाद उन्हें अब पहचानना मुश्किल हो रहा है. आइए जानते हैं रेमो की पत्नी ने कैसे तय किया 105 किलो से 65 किलो तक वजन करने का सफर..?

रेमो और लिजेल

पहले साल ऐसे घटाया 15 किलो वजन

बता दें, रेमो की पत्नी लिजेल का वजन 105 किलो था. लिजेल ने साल 2018 में अपने ट्रेनर प्रंशात को अचानक कॉल किया और कहा कि जब तक तुम मेरा वजन कम नहीं करवा देते, मैं तुम्हें बेस्ट ट्रेनर नहीं मानूंगी. साल 2019 में लिजेल के ट्रेनर प्रशांत ने उन्हें इंटरमिटेंट फास्टिंग पर रहने की सलाह दी.

लिजेल

लिजेल ने बताया कि वह फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग के लिए लंदन गईं और उस दौरान वह डाइट कर रही थीं. लिजेल ने बताया कि वह 15 से 16 घंटे कुछ नहीं खाती थीं और ऐसा कर उन्होंने 15 से 20 किलो वजन कम किया.

रेमो और लिजेल

लॉकडाउन में रहीं भूखीं

लिजेल ने बताया कि जून में उन्होंने जिम ज्वाइन किया और डाइट प्लान को फॉलो किया. जून के बाद लोगों में उन्हें बदलाव नजर आने लगे. लिजेल ने बताया कि वह लॉकडाउन के दौरान जिम, डाइट, इंटरमिटेंट फास्टिंग और रेमो के साथ शाम को बिल्डिंग के कंपाउंड में वॉक के लिए जाती थीं.

लिजेल

उन्होंने बताया इसके बाद उन्होंने इंटरमिटेंट फास्टिंग का टाइम 20 घंटे कर दिया और वह घर का बना खाना ही दिन में एक बार खाती थीं.

रेमो और लिजेल

सिर्फ इन चीजों पर जी रही थीं रेमो की पत्नी

वजन कम करने की जर्नी में रेमो की पत्नी ने घर का बना खाना, दिन में एक बार भोजन करना, चाट, पानी-पूरी और सिंधी कड़ी का ही सेवन किया. वहीं, चीट डे पर लिजेल कीटो आईस-क्रीम खाया करती थीं या फिर कीटो पिज्जा.

उन्होंने बताया कि कई लोग उनकी डाइट सही नहीं मानते थे. उन्हें हर कोई अलग-अलग सलाह दे रहा था, लेकिन लिजेल ने सबको नजरअंदाज कर अपनी मेहनत में जुटी रहीं.

105 से 65 किलो का सफर

लिजेल ने बताया कि पिछले साल रेमो के बीमार होने पर उन्होंने भी कीटो डाइट को छोड़ दिया और लिक्विड डाइट करने का सोचा, जिसमें कम कैलोरी की चीजें खानी पड़ती है.

आप तीन महीने डाइट करने के बाद उसे छोड़ नहीं सकते और मुझे लगा कि कीटो बेस्ट है. इसमें ज्यादा फैट है, लेकिन मैंने ग्रीन योगर्ट और एवोकेडो लिया और 8 से 9 किलो वजन घटाया. सब मिलाकर मैंने 105 से 65 किलो वजन कर लिया.

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी ने दिया फिटनेस मंत्र, बोले- बस इन 3 चीजों पर दें ध्यान

ABOUT THE AUTHOR

...view details