दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 28, 2019, 9:42 AM IST

Updated : Sep 28, 2019, 1:50 PM IST

ETV Bharat / sitara

प्रियंका चोपड़ा ने मनाया जोनस भाइयों की जीत का जश्न!

अवॉर्ड सेरेमनी से निक जोनस की अकेले वायरल हुई फोटो के बाद निक और प्रियंका के रिश्ते को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म हो गया था लेकिन देसी गर्ल ने उन सभी अफवाहों को अपने पोस्ट के जरिए खामोश कर दिया.

pc

वॉशिंगटन डी.सीः कोई फर्क नहीं पड़ता कि वह कहां है, ग्लोबल आईकोन प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही जोनस भाइयों की सबसे बड़ी चीयरलीडर रहीं हैं और अभनेत्री की लेटेस्ट पोस्ट इसका सबूत है.


इस साल के '2019 MTV वीडियो म्यूजिक अवॉर्ड्स(वीएमए)', जो कि सोमवार रात को हुई, उसमें कुछ फैंस ने नोटिस किया कि केविन और जो जोनस दोनों अपनी पत्नियों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं.

लेकिन निक जोनस इस खास मौके को अपनी लेडीलव प्रियंका चोपड़ा के बिना ही सेलिब्रेट कर रहे थे. उनकी यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई.

पढ़ें- मीरा चोपड़ा को खाने में सर्व हुआ कीड़ा!

इससे पहले कि आप दोनों के रिश्तों के बीच खटास की आशंकाएं लगाने लगे, जरा ठहरिए, क्वांटिको स्टार ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति और उनके भाइयों को इस बड़ी जीत की बधाई दी. देसी गर्ल ने यह भी बताया कि वह हमेशा अपने पति के साथ खड़ी हैं.

अभिनेत्री ने जोनस ब्रदर की ग्रुप फोटो में खुद को फोटोशॉप के जरिए जोड़ कर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा, "मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं @nickjonas."

कैप्शन में आगे जोड़ते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "मुबारकबाद @jonasbrothers! मुझे तुम सब पर बहुत गर्व है! #सकर."

निक जोनस ने अवॉर्ड सेरेमनी में अपने हिट सिंगल 'सकर' के लिए अवॉर्ड जीता है. गाने के वीडियो में जोनस ब्रदर और उनकी पत्नियों के साथ प्रियंका चोपड़ा भी फीचर्ड हुई थीं.

Last Updated : Sep 28, 2019, 1:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details