दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 11, 2021, 12:59 PM IST

Updated : Aug 11, 2021, 1:05 PM IST

ETV Bharat / sitara

साउथ एक्टर प्रकाश राज का हुआ एक्सीडेंट, यहां चल रहा इलाज

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया है कि उनका एक्सीडेंट हो गया है. प्रकाश ने ट्वीट में अपने घायल होने की सूचना दी है. अभिनेता ने यह भी बताया कि वह इलाज के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं.

प्रकाश राज
प्रकाश राज

हैदराबाद :साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया है कि उनका एक्सीडेंट हो गया है. प्रकाश ने ट्वीट में अपने घायल होने की सूचना दी है. अभिनेता ने यह भी बताया कि वह इलाज के लिए हैदराबाद के लिए रवाना हो गए हैं.

प्रकाश राज ने बीती 10 अगस्त को अपने एक ट्वीट में एक्सीडेंट की जानकारी दी और बताया कि एक्सीडेंट में छोटा सा फ्रैक्चर आया है और उनके दोस्त डॉक्टर गुरुवररेड्डी उन्हें सर्जरी के लिए हैदराबाद ले जा रहे हैं. प्रकाश ने अपने फैंस से ट्वीट में कहा, 'मैं ठीक हो जाऊंगा, घबराने की कोई बात नहीं है, मुझे अपने अंदर संजोए रखें.'

बता दें, प्रकाश राज ने साउथ फिल्मों के अलावा कई हिंदी फिल्मों से भी अपना नाम कमाया हैं. उनकी एक्टिंग का अंदाज सबसे अलग है, जो फिल्म इंडस्ट्री में उनकी अलग पहचान बनाता है.

प्रकाश राज ने 'वॉन्टेड', 'सिंघम' और 'पुलिसगिरी' जैसी हिंदी राउडी फिल्मों में काम किया है. वहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें सुपरस्टार महेश बाबू की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पोकिरी' में मुख्य विलेन के रूप में देखा गया था.

फिलहाल अभिनेता प्रकाश राज मूवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (MMA) के लिए अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं. एमएए चुनाव हैदराबाद में होने जा रहे हैं.

Last Updated : Aug 11, 2021, 1:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details