दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में परेश रावल करेंगे लीड रोल

परेश रावल जल्द ही देश के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में उनका रोल करते हुए नजर आएंगे. अभिषेक रतन और अनिल सुंकारा साथ में फिल्म को निर्मित करने वाले हैं.

By

Published : Jan 6, 2020, 4:39 PM IST

ETVbharat
एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में परेश रावल करेंगे लीड रोल

मुंबईः अभिनेता परेश रावल ने खबर को कंफर्म किया कि वह भारत के पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम की बायोपिक में रोल करने वाले हैं.

परेश ने अपने ट्विटर हैंडल पर खबर को शेयर किया और लिखा, 'मेरे हिसाब से वह ऋषि कलाम थे!! मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मैं कलाम साब की बायोपिक में उनका रोल प्ले करूंगा.'

बायोपिक को अभिषेक अग्रवाल और अनिल सुंकारा मिल कर निर्मित करेंगे. एक मीडिया हाउस के साथ छोटे से इंटरव्यू में, निर्माता अभिषेक ने कंफर्म किया कि परेश रावल फिल्म के साथ जुड़ गए हैं और फिल्म की शूटिंग आने वाले महीनों में शुरू होगी.

पहले दिए इंटरव्यू में अभिषेक ने कहा, 'यह इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है और हमें हमारी बायोपिक के लिए लेखक के तौर पर राज चेंगापा (जिन्होंने 'द बुक वेपन ऑफ पीस' लिखी है) मिल गए हैं. किताब के अधिकार हासिल करने के बाद, हमनें अपना ग्राउंडवर्क शुरू किया. हमने अपने स्क्रीनप्ले में ड्रामा के तत्व शामिल किए हैं. बायोपिक कलाम सर की लाइफ और पोखरण न्यूक्लियर टेस्ट में सीआईए को चकमा देने पर केंद्रित है.'

पढ़ें- बी-टाउन ने की पीयूष गोयल से मुलाकात, वेन्यू के बाहर हुआ प्रोटेस्ट

साफ है, प्रोजेक्ट को हिंदी और इंग्लिश दोनों में बनाया जाएगा. हालांकि निर्माताओं ने अभी तक कास्ट और क्रू को सेलेक्ट नहीं किया है.

इसी बीच, आने वाली फिल्म 'हंगामा 2' के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस की है, जिसमें परेश रावल, शिल्पा शेट्टी, मीजान जाफरी और प्रणिता सुभाष लीड रोल्स में हैं.

आने वाली फिल्म 2003 की कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' का सीक्वल होगी, फिल्म 14 अगस्त, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी आने वाली कॉमेडी फिल्म को निर्मित किया है रतन जैन ने. इस कोलैबोरेशन के बार में बात करते हुए निर्देशक ने कहा था, 'हंगामा को रिलीज हुए 17 साल हो गए हैं और लोगों को वह फिल्म अभी भी याद है. मैं निर्माता रतन जैन के साथ हलचल और गरम मसाला के बाद दोबारा काम करने के लिए उत्साहित हूं, यह फिलम बड़े पर्दे पर लाफ्टर और एंटरटेनमेंट का डबल डोज लेकर आएगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details