दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

कंगना के आरोपों पर निहलानी का पलटवार......

कंगना रनौत ने सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी पर आरोप लगाए हैं. जिसके बाद निहलानी ने उनके सभी आरोपों का जवाब देते हुए कहा है, "कंगना रनौत भूल गई हैं कि जब वह मुश्किल में थीं तब मैंने उनकी कितनी मदद की थी."

By

Published : Mar 30, 2019, 7:19 PM IST

pic courtesy: file photo

हैदराबाद : फिल्म निर्माता पहलाज निहलानी का कहना है कि कंगना रनौत भूल गई हैं कि जब वह मुश्किल में थीं तब मैंने उनकी कितनी मदद की थी. दरअसल, कंगना ने हाल ही में एक टिप्पणी कर दावा किया था कि उन्हें निहलानी की फिल्म 'आई लव यू बॉस' के लिए केवल एक कपड़ा पहनकर फोटो शूट कराने के लिए कहा गया था. कंगना के इस दावे पर निहलानी ने पलटवार किया है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कंगना ने कहा था, "पहलाज निहलानी ने मुझे आई लव यू बॉस नाम की फिल्म ऑफर की. उन्होंने मुझे एक साटिन का रोब दिया जिसको मुझे बिना अंडरगार्मेंट्स के पहनना था और उस रोब में से पैर बाहर रखना था."

इसके आगे बात करते हुए कंगना ने बताया, "फिल्म में मेरा रोल एक जवान लड़की का था जो अपने उम्रदराज बॉस को इंप्रेस है." कंगना ने बताया कि उन्होंने ये फोटोशूट करवा लिया था लेकिन फिर उन्हें लगा कि वो फिल्म नहीं कर सकतीं इसलिए उन्होंने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया और गायब हो गई, मैंने अपना नंबर बदल दिया." कंगना ने कहा कि यह फिल्म सॉफ्ट पॉर्न थी.

इसके बाद कंगना के इन आरोपों पर अब पहलाज निहलानी ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा, "आई लव यू बॉस कभी सॉफ्ट पॉर्न नहीं थी. मैंने उस पिक्चर ऐड पर डेढ़ करोड़ रुपये खर्च किए और तीन गाने शूट किए. लेकिन मेरे पोस्टर और ऐड के साथ ही उन्हें महेश भट्ट की फिल्म गैंग्स्टर मिल गई. क्योंकि हमने तीन फिल्मों की डील की हुई थी इसलिए कंगना ने मुझसे निवेदन किया कि मैं उन्हें गैंगस्टर करने दूं. कंगना को मेरे साथ नहीं खेलना चाहिए क्योंकि मेरे पास उनके साथ खेलने के लिए बहुत कुछ है."

पहलाज निहलानी ने आगे बताया, "यह एक यूथ फिल्म थी. फिल्म में कंगना शादीशुदा महिला का रोल निभा रही थीं. उस रोल के लिए मैंने अमिताभ बच्चन को अप्रोच किया था. यह चीनी कम की तरह थी. मैंने अमित जी को भी फिल्म के बारे में बताया लेकिन उन्होंने इस करने से मना कर दिया क्योंकि उस समय वो ऐसी ही कोई फिल्म कर रहे थे."


ABOUT THE AUTHOR

...view details