दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

मुंबई में नयनतारा ने थामा थलाइवर "दरबार" का हाथ!.....

रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' से निर्माताओं ने एक पोस्टर जारी किया, जिसमें साउथ एक्ट्रेस नयनतारा नज़र आ रही हैं. तस्वीर में जानकारी देते हुए बताया गया कि नयनतारा आज से दरबार के सेट से जुड़ने जा रही हैं.

By

Published : Apr 23, 2019, 1:52 PM IST

Updated : Apr 23, 2019, 2:02 PM IST

Pic Courtesy: File Photo

मुंबई : साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी आगामी फिल्म दरबार के साथ जनता का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. एक तरफ जहां इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में आज से शुरू कर दी गई है. वहीं अब खबर है कि फिल्म के साथ एक नई मेंबर भी शामिल हो गई हैं. वह और कोई नहीं बल्कि साउथ एक्ट्रेस नयनतारा हैं.

जी हां!....मुंबई में मंगलवार को नयनतारा और रजनीकांत ने स्टारर फिल्म "दरबार" की शूटिंग शुरू कर दी है. इसकी जानकारी लाइका प्रोडक्शन ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर ट्वीट करके दी. प्रोडक्शन ने पोस्ट में लिखा- "आज से नयनतारा थलाइवर "दरबार" के सेट से जुड़ने जा रही हैं."

आपको बता दें कि फिल्म के निर्देशक मुरुगादोस चौदह साल के अंतराल के बाद नयनतारा के साथ काम करते नज़र आएंगे. दोनों ने आखिरी बार 2005 की हिट फिल्म गजनी में साथ काम किया था. निर्देशक मुरुगादोस ने भी ट्वीट कर नयनतारा के साथ काम करने की अपनी खुशी जाहिर की.
हाल ही में दरबार का पहला लुक लॉन्च किया गया था, जिसमें रजनीकांत पुलिस वाले की भूमिका में दिखाई दिए थे. साथ ही तस्वीर के यह जानकारी दी गई थी कि ये फिल्म 2020 में पोंगल के दिन रिलीज की जाएगी.
Last Updated : Apr 23, 2019, 2:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details