दिल्ली

delhi

बी-टाउन सेलेब्स ने किया कैटरीना को बर्थडे विश, अर्जुन ने लिखा खास मैसेज

By

Published : Jul 16, 2019, 5:32 PM IST

अर्जुन कपूर ने कैटरीना को उनके 36 वें जन्मदिन पर यह कहते हुए शुभकामनाएं दीं कि वह एक पागल किस्म की नासमझ आत्मा है और वह इसी वजह से उन्हें प्यार करते हैं.

Katrina Birthday wishes

मेक्सिको सिटी: बॉलीवुड ब्यूटी कैटरीना कैफ मंगलवार को 36 साल की हो गईं. कैटरीना इस दिन का आनंद मेक्सिको के तटों पर ले रही हैं. कैटरीना ने इस दिन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह किसी खूबसूरत बीच पर सफेद स्विमसूट में पोज देते नजर आ रही हैं.

कैटरीना ने अपने बर्थडे केक, मैक्सिकन ध्वज और हार्ट ईमोजी के साथ इस तस्वीर का कैप्शन दिया.

फिल्म जगत की हस्तियों सहित कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कैटरीना को इस दिन की शुभकामनाएं दी, हालांकि इनमें कैटरीना के दोस्त अर्जुन कपूर के मजेदार कमेंट ने सबके ध्यान को आकर्षित किया.
PC-Instagram
अर्जुन ने सोशल मीडिया पर लिखा, "तुम मूलत: फोटोशूट के लिए गई हो। ठीक है, तुम्हारे जन्मदिन पर मैं तुमसे अच्छे से पेश आऊंगा। बहुत अच्छे से मनाओ अपना जन्मदिन, तुम एक पागल किस्म की नासमझ लड़की हो और मैं तुम्हारी नासमझी की वजह से ही तुमसे प्यार करता हूं, इसके बावजूद नही.."माधुरी दीक्षित ने ट्वीट करते हुए कहा, "जन्मदिन मुबारक हो. हमेशा खूबसूरत और बेहतरीन रहो. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं."
फराह ने कैटरीना की साथ वाली अपनी एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो कैटरीना। परियां उड़ती हैं क्योंकि वे खुद को हल्के तौर पर लेती हैं। इस साल अपने पंखों को फैलाओ। तुम्हें ढेर सारा प्यार।"
निर्देशक जोया अख्तर ने कमेंट किया, "बर्थडे मेक्सिको हैप्पी। किस मिस।"फिल्मकार करण जौहर ने लिखा, "जन्मदिन मुबारक। पूरा दिन तुम्हारे पोस्ट को लाइक करते हुए बिताऊंगा।"
PC-Instagram
श्वेता बच्चन ने इस मौके पर कैटरीना को 'बहुत ही खूबसूरत' कहा,
PC-Instagram
काम की बात करें तो 'भारत' की सफलता के बाद कैटरीना फिलहाल रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details