दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

सुशांत मामला : कंगना रनौत ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, ट्वीट कर कही यह बात

कंगना रनौत बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. इन दिनों वह नेपोटिज्म, बॉलीवुड माफिया और इनसाइडर-आउटसाइडर को लेकर अपनी बातें रख रही हैं. अब अभिनेत्री ने नसीरुद्दीन शाह पर तंज कसा है, जिसको लेकर वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

By

Published : Aug 19, 2020, 2:22 PM IST

kangana ranaut reacts to naseeruddin shahs half educated starlet comment
सुशांत मामला : कंगना रनौत ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, ट्वीट कर कही यह बात

मुंबई : दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड में कई तरह के मुद्दों पर बहस छिड़ी हुई है. जिसमें नेपोटिज्म जैसा मुद्दा शीर्ष पर है.

इसी बीच अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने कहा था कि जिन लोगों के दिमाग में इंडस्ट्री के खिलाफ गंध भरा हुआ है. वे अब मीडिया के सामने जाकर उल्टी कर रहे हैं (सब उगल रहे हैं). जिस पर अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए नसीरुद्दीन के इस बयान पर पटलवार किया है.

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "धन्यवाद नसीर जी, आपने मेरे सारे अवॉर्ड्स और सफलताओं को तोला, जिसमें नेपोटिज्म कुछ भी नहीं. मैं इन सब चीजों की आदी हो चुकी हूं लेकिन क्या आप मुझे तब भी यही कहते अगर मैं अनिल कपूर या प्रकाश पादुकोण की बेटी होती?"

.

इसके बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "नसीर जी एक शानदार आर्टिस्ट हैं. इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं. मैं उन चीजों को देखती हूं जिसमें मैंने और नसीर जी ने सिनेमा के बारे में अच्छी बातें की थीं और मुझे याद है कि आपने पिछले साल मेरे काम की सराहना की थी."

.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि इस बहस से कुछ बदलाव आएंगे? तो उन्होंने कहा, इसकी सिर्फ उम्मीद की जा सकती है, लेकिन इस बहस का स्तर बहुत बचकाना हो रहा है. हम अपने गंदे लंगोट सबके सामने क्यों धो रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत के निधन के बाद लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स को लेकर बहस कर रहे हैं.

वहीं कंगना रनौत को लेकर उन्होंने कहा कि वह कुछ फिल्ममेकर्स और स्टारकिड्स को निशाना बना रही हैं, यहां तक की तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसी एक्ट्रेस को वह बी ग्रेड बता रही हैं.

पढ़ें : सुशांत केस में होगी सीबीआई जांच, इन सितारों ने कहा- 'इंसाफ जरूर मिलेगा'

बता दें, कंगना रनौत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से लगातार बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ बोल रही हैं. इसके लिए वह कई फिल्मी सितारे और स्टारकिड्स को भी अपने निशाने पर ले चुकी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details