दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 28, 2019, 11:57 PM IST

ETV Bharat / sitara

दीप-वीर का ये निराला अंदाज!

बॉलीवुड के बाजीराव और बॉलीवुड की मस्तानी, ऐसा हो ही नहीं सकता कि अपना प्यार और अपने रिश्ते की बॉन्डिंग दिखाने का कोई मौका छोड़ दें. एक बार फिर दीप-वीर ने अपने ही अलग अंदाज में एक-दूसरे के लिए प्यार जताया है.

deepveer

मुंबईः बॉलीवुड की पावरपैक जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादूकोण जो अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते. दोनों की रिसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात की गवाह एक बार फिर बनी है.


बॉलीवुड के पावर कपल दीपवीर, गौर्जियस डीवा और बॉलीवुड की लीडिंग लेडी दीपिका पादूकोण और बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह आजकल अपने कपल गोल्स पूरे करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

जिसमें अभी दीपिका पादूकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है जिसमें मस्तानी अपने वाइट गाउन में डैजलिंग लुक के साथ अपने बाजीराव को चार्मिंग हंसी के साथ देख रही हैं. वहीं दीपिका के बाजीराव अपनी मस्तानी के हुस्न से फ्लोर पर आ गए हैं.

पढ़ें- 83 में दीपिका पादुकोण की एंट्री...



फ्लोर पर लेटे हुए रणवीर अपने ब्लैक सूट और फ्लोरल प्रिंट वाले ड्रेस में शानदार लग रहे हैं और प्यार भरी हंसी के साथ अपनी मस्तानी को देख रहे हैं. पिक्चर का सेटअप डिस्को बॉल्स और बड़े से लाल रिंग के साथ पूरा हो रहा है.

इंस्टाग्राम पर अडोरेबल पिक्चर शेयर करते हुए बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका ने 'अस' का कैप्शन दिया.



रणवीर सिंह ने अपना 34 वां बर्थडे युके में मनाया और एक्टर को एक खूबसूरत सा तोहफा तब मिला जब उनकी लेडीलव दीपिका सेलिब्रेशन्स को डबल करने के लिए लंडन जा पहूंची. गली बॉय फेम रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, "हाई ऑन केक, हैप्पी बर्थडे टू मी." जिसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा था, "हाई ऑन यू".

लवबर्ड्स दीपवीर वर्कफ्रंट पर कबीर खान की फिल्म '83' में एक साथ नजर आने वाले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details