दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 21, 2020, 9:26 PM IST

ETV Bharat / sitara

कंगना ने 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए दिया दान

कंगना ने पांच लाख फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को दिया है और बाकी 5 लाख फिल्म 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए.

Kangana donates for Thalaivi daily earners
Kangana donates for Thalaivi daily earners

चेन्नई: कंगना रनौत ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 लाख रुपए दान किए हैं.

लॉकडाउन से पहले कंगना 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी. लेकिन कोरोनावायरस की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई तो इन मुश्किल दिनों में कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं.

कंगना ने पांच लाख फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को दिया है और बाकी 5 लाख फिल्म 'थलाइवी' के दिहाड़ी मजदूरों के लिए.

तमिल सिनेमा के कई शीर्ष सितारों ने महासंघ को दान दिया है. रजनीकांत ने 50 लाख रुपये दिए, जबकि अभिनेता विजय सेतुपति ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया सदस्यों के कल्याण के लिए 10 लाख दान किए.

इसके अलावा सूर्या और उनके भाई कार्थी ने अपने पिता, अभिनेता शिवकुमार के साथ, 10 लाख रुपये का दान दिया, जबकि अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने भी 10 लाख रुपये का दान दिया.

कंगना ने इससे पहले दैनिक वेतन भोगी परिवारों के लिए राशन दान करने के अलावा पीएम-केयर्स को 25 लाख रुपये का योगदान दिया था.

फिल्म की बात करें तो कंगना ने थलाइवी के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया है. यह फिल्म 26 जून को तमिल, तेलुगू और हिंदी तीन भाषाओं में रिलीज होने वाली थी. लेकिन कोविड 19 के चलते इसकी रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया. अभी रिलीज की अगली तारीख की घोषणा होना बाकी है.

इनपुट-आईएएनएस

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details