दिल्ली

delhi

ETV Bharat / sitara

बी-टाउन सेलेब्स ने सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर जाहिर की अपनी खुशी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले से एक्टर के फैंस और उनके परिवार के लोगों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. साथ ही इस फैसले पर कुछ बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी खुशी जाहिर की.

By

Published : Aug 19, 2020, 7:34 PM IST

bollywood celebs on sushant singh rajput suicide case supreme court decision
बी-टाउन सेलेब्स ने सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर जाहिर की अपनी खुशी

मुंबई : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में सुप्रीम कोर्ट से सीबीआई जांच मिलने पर बॉलीवुड सेलेब्स में खुशी की लहर देखने को मिल रही है जो इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज हुई एफआईआर को सही माना है और उसी आधार पर बिहार सरकार द्वारा सीबीआई की अपील और केंद्र सरकार द्वारा दिए गए सीबीआई जांच के आदेश को भी सही माना गया है. सीबीआई जांच का आदेश मिलने के बाद सुशांत के परिवार, उनके करोड़ों फैंस और तमाम सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

अभिनेता नील नितिन मुकेश ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'न्याय होता है, भगवान महान है.'

परिणीति चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा, 'यह एक सकारात्मक कदम है. कृपया इस क्षण का सम्मान करें और सीबीआई को अपना काम करने दें. कृपया अटकलों को रोकें.'

प्राची देसाई ने भी कुछ तस्वीरों के साथ सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जाहिर की है.

इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, निमरत कौर, तुषार कपूर और मधुर भंडारकर ने भी पोस्ट शेयर कर अपनी खुशी को व्यक्त किया.

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और को-स्टार संजना सांघी व स्वातिका मुखर्जी ने भी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया.

.

ABOUT THE AUTHOR

...view details