दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 23, 2019, 1:11 PM IST

ETV Bharat / sitara

'सांड की आंख' की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए अरविंद केजरीवाल, भूमि ने कहा शुक्रिया!

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अपनी आने वाली फिल्म 'सांड की आंख' की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शुक्रिया कहा और आभार व्यक्त किया.

Courtesy: Social Media

मुंबई:भूमि पेडनेकर अपनी आगामी फिल्म 'सांड की आंख' की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लेने के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से बहुत खुश और उनकी आभारी हैं. केजरीवाल ने अपने परिवार और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के साथ कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

पढ़ें: 'सांड की आंख' हुई यूपी में टैक्स फ्री!

आभार व्यक्त करते हुए, 'दम लगा के हईशा' अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए कहा, 'अपने परिवार के साथ 'सांड की आंख' को देखने और इस शाम को इतना खास बनाने के लिए अरविंद सर को धन्यवाद.' 'सांड की आंख' बॉलीवुड में धूम मचा रही है क्योंकि भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू शूटर दादियों की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रही हैं.

इससे पहले एक साक्षात्कार में, दोनों ने माताओं को फिल्म समर्पित की और कहा 'यह फिल्म सभी माताओं और महिलाओं को समर्पित है क्योंकि वह इस भूमिका को निभाने के पीछे हमारी प्रेरणा हैं. मुझे नहीं लगता कि हमारी माताओं ने खुद के लिए एक भी पल आनन्दित किया है. इसलिए, यह सभी माताओं के लिए एक श्रद्धांजलि है.'

'सांड की आंख' उत्तरकाशी में जौहरी गांव से दुनिया के सबसे पुराने शार्पशूटर कही जाने वाली प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की जीवनी पर आधारित फिल्म है. दोनों के नाम विभिन्न राष्ट्रीय चैंपियनशिप हैं. फिल्म 25 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details